AUS vs WI: 152 लोगों की आई कोरोना रिपोर्ट, रिशेड्यूल हुए दोनों मैच

 ब्रिजटाउन. वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (West Indies vs Australia) के बीच चल रही वनडे सीरीज के आखिरी दोनों मैचों को रिशेड्यूल कर दिया गया है. आखिरी के दोनों मैच अब रविवार और मंगलवार  को खेले जाएंगे. दरअसल वेस्टइंडीज खेमे का एक सदस्य कोरोना से संक्रमित पाया गया था. इसके बाद मैच को सस्पेंड करने का फैसला लिया गया था. दूसरा वनडे मैच को टॉस के बाद स्थगित कर दिया गया था.  दोनों टीमों के प्लेइंग-11 की भी घोषणा हो गई थी. दोनों टीमें और मैच अधिकारी होटल लौट गए थे.


क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 152 लोगों की कोरोना जांच गुरुवार को की गई और सभी नतीजे नेगेटिव आये हैं. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया दूसरा वनडे रविवार की सुबह और फिर मंगलवार की सुबह तीसरा वनडे खेलने के लिए सहमत हो गया है.


तीसरे वनडे की जगह खेला जाएगा दूसरा मैच
दरअसल पहले रविवार की सुबह तीसरा वनडे खेला जाना था. हालांकि यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि दूसरे वनडे के लिए गुरुवार का टॉस परिणाम और चुनी गई टीम को ही वैसा रखा जाएगा या नहीं. वेस्‍टइंडीज क्रिकेट ने सुझाव दिया कि ऑस्‍ट्रेलिया पहले बल्‍लेबाजी करेगा, क्‍योंकि गुरुवार को कप्‍तान एलेक्‍स कैरी ने यही चुना था, मगर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने कहा कि इसकी पुष्टि होनी बाकी है.

दोनों टीमें होटल के अलग-अलग फ्लोर पर रूकीं हुईं थीं. लेकिन बीते शनिवार को दोनों टीमें एक ही चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए सेंट लूसिया से बारबाडोस आईं थीं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज का पहला वनडे जीता था और वो सीरीज में 1-0 से आगे है.