धोनी जल्दी ही बनेंगे कोच, पुर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी की बड़ी भविष्यवाणी

ms dhoni parthiv patel wicket keeper team india cricket Career chances|धोनी  की वजह से खत्म हुआ था क्रिकेट करियर, इस पूर्व क्रिकेटर का दावा| Hindi News

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह के करियर को लेकर भविष्यवाणी की है. कनेरिया ने कहा है कि एमएस धोनी भविष्य में कमेंट्री की जगह कोचिंग को तरजीह देंगे. हालांकि, कनेरिया ने अपनी इस भविष्यवाणी के पीछे की वजह नहीं बताई है. अपने YouTube चैनल पर कनेरिया ने कहा कि धोनी अपनी दूसरी पारी के लिए कोचिंग को विकल्प के रूप में चुनेंगे.

कनेरिया ने कहा- “मुझे लगता है कि एमएस धोनी कमेंट्री की बजाय कोचिंग को प्राथमिकता देंगे. मुझे निश्चित रूप से लगता है कि धोनी जल्द ही कोचिंग की दुनिया में प्रवेश करेंगे और उस क्षेत्र में एक नया करियर शुरू करेंगे. ”

धोनी और कनेरिया एक दूसरे खिलाफ खेल चुके हैं. भारतीय टीम जब 2006 में पाकिस्तान के दौरे पर गई थी. तब कनेरिया के एक ओवर में धोनी ने छक्का जड़कर खूब रन बटोरे थे.

पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा था अलविदा

बता दें कि एमएस धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. आखिरी बार भारत के लिए वो 2019 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेले थे. इस मुकाबले को भारत ने गंवा दिया था. हालांकि, धोनी अभी आईपीएल में अपना कमाल दिखा रहे हैं.

आईपीएल 2021 में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया था. मगर कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था.