IND vs SL: टीम में मनीष पांडे के चयन पर सूर्यकुमार यादव ने कही बड़ी बात

Suryakumar responds to questions on Manish Pandey's place in the ODI side

भारतीय टीम ने श्रीलंका में शानदार प्रदर्शन करते हुए वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली। सीरीज में भारत के तरफ से कई युवा खिलाड़ियों ने अपना डेब्यू किया। पहले मैच में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव तो तीसरे मैच में नीतीश राणा, चेतन साकरिया, संजू सैमसन, राहुल चाहर और कृष्णप्पा गौतम ने अपना डेब्यू किया। इस सीरीज में युवाओं ने काफी प्रभावित किया है। पहले मैच में पृथ्वी शॉ और ईशान किशन की बल्लेबाजी दूसरे मैच में दीपक चाहर का ऑलराउंड प्रदर्शन से सबका मन मोह लिया। इस सब में बल्लेबाज मनीष पांडे प्रभावित करने में विफल रहे। सूर्यकुमार यादव से जब मनीष पांडे की टीम में जगह के बारे में पूछा तो उन्होनें कहा कि ये टीम की जिम्मेदारी है।

तीसरे वनडे के खत्म होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा, ‘यह निर्णय पूरी तरह से टीम मेनेजमेंट का था, मैं उसमें शामिल नहीं हूं। हमने अभ्यास मैचों में देखा कि मनीष पांडे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। पिछले मैच में वे अच्छी बल्लेबाजी का रहे थे लेकिन काफी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। मैं इसमें शामिल नहीं था इसलिए मैं उस बारे में नहीं जानता।’

मनीष पांडे इस सीरीज में किसी मैच में रंग में नहीं दिखे। तीन मुकाबलों में उन्होंने 26,37 और 11 रन बनाए। वनडे सीरीज में फेल होने के बाद मनीष पर तलवार लटक रही है। सूर्य कुमार यादव ने दोनों मैचों में अर्ध शतक लगाया और इस वजह से उन्हें में मैन ऑफ द सीरीज मिला। आखिरी वनडे में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार झेलनी पड़ी।