Mahindra Bolero Neo को प्रमोट करने के लिए कंपनी ने निकाला शानदार तरीका, इन 5 VIDEO को देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

 देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा 15 जुलाई को अपने मोस्ट अवेटेड एसयूवी Mahindra Bolero Neo को लॉन्च करने वाली है. इस एसयूवी की अब तक कई इमेज सामने आ चुकी है. इसके साथ ही कंपनी भी इसको धांसू तरीके से प्रमोट कर रही है जिसके लिए इसने एक विज्ञापन फिल्म तैयार की है जिसमें अलग-अलग तरीके से इस SUV के परफॉर्मेंस और पावर के बारे में बताया गया है.

इस एसयूवी की कड़ी टक्कर टाटा नेक्सॉन, हुंडई वेन्यू और फोर्ड ईकोस्पोर्ट जैसी गाड़ियों से होगी यही कारण है कि कंपनी इसे बेहद पावरफुल और हर कंडीशन में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाला बता रही है. Mahindra Bolero Neo के विज्ञापन की बात करें तो इसमें हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. इस विज्ञापन फिल्म में 15-15 सेकेंड की 5 क्लिप हैं जिसमें वो आरव की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं और उनकी साथ नैना नाम की एक लड़की है और इसमें उनके पहले डेट से लेकर Mahindra Bolero Neo के परफॉर्मेंस तक के बारे में बताया गया है. तो चलिए जानते हैं इन विज्ञापन और इस SUV की खासियत के बारे में…

पहले विज्ञापन की बात करें तो इसमें Bolero Neo इंटीरियर की बात की जा रही है तो आपको बता दें कि इसमें डैशबोर्ड को बेज (मटमैला) एंड ब्लैक के टू-टोन थीम में रखा गया है जिसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिल्वर इंसर्ट्स के साथ हायर प्लेस्ड एयरकॉन वेंट्स और एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. यह एसयूवी 7 सीटर है और और सेकेंड रो में बेंच-टाईप लेआउट दिया जाएगा इसके साथ ही तीसरे रो में साइड-फेसिंग फोल्डेबल सीट्स मिलेंगे.

दूसरे फिल्म की बात की जाए तो इसमें दिखाया गया है कि यह एसयूवी पहाड़ों में चल रही है और इसके पत्थर से भी इसको ज्यादा फर्क नहीं पड़ता जिसका मतलब है कि यह एसयूवी की ऑफ रोड पर भी बेहतर परफॉर्म कर सकती है.

तीसरे फिल्म को देखने से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि Mahindra Bolero Neo में स्पीड भी कमाल की देखने को मिल सकती है और ऑफ रोड पर यह बेहतर परफॉर्म करेगी.

महिन्द्रा की इस नई एसयूवी में mHawk 100 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा जो कि BS6 कम्पलायंट होगा. यह इंजन 100bhp का पावर और 240Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. यह कार मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ आएगा.

यह महिन्द्रा की मौजूदा एसयूवी Mahindra TUV300 पर बेस्ड है लेकिन इसके रियर और फ्रंट में कुछ बदलाव किए गए हैं. फ्रंट ग्रिल में पूरी तरह से नया रिवाइज्ड मेश डिजाइन और वर्टिकल क्रोम स्लैट्स दिए गए हैं. इसके साथ फ्रंट बंपर को भी रीडिजाइन किया गया है. इसके साथ इसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील दिया जाएगा जो इसके लुक को और बेहतर बनाता है. Mahindra Bolero Neo की कीमत 9 लाख से लेकर 11 लाख रुपये के बीच में होगी.