iPhone 12 खरीदने का इससे बेहतरीन मौका दोबारा नहीं मिलेगा, सेल में 12,000 रुपए की छूट

 एमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों ही अपने सेल का आयोजन कर रहे हैं. स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूसरे प्रोडक्ट्स पर ऑनलाइन आपको कई सारे डिस्काउंट मिल जाएंगे. एमेजॉन 26 जुलाई की आधी रात से 27 जुलाई तक अपनी सालाना प्राइम डे सेल आयोजित कर रहा है. इसमें स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप अन्य श्रेणियों पर भारी छूट है. यहां बैंक ऑफर्स भी हैं जिन्हें एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर रिडीम किया जा सकता है. एमेजॉन अपने मौजूदा प्राइम ग्राहकों के लिए और नए ग्राहकों के लिए प्राइम डे सेल आयोजित करता है, क्योंकि यह सेल केवल प्राइम सदस्यों के लिए खुली है.

वहीं फ्लिपकार्ट 25 जुलाई से 29 जुलाई तक अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल आयोजित कर रहा है. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्मार्टफोन और अन्य श्रेणियों पर भारी छूट है. इसके अतिरिक्त, आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्डधारक 10% की अतिरिक्त छूट का आनंद ले सकते हैं.

आईफोन पर मिल रहा है बंपर डील

एपल आईफोन 12 साल 2020 का फ्लैगशिप डिवाइस है. कंपनी इस फोन को 67,999 रुपए में बेच रही है. हालांकि इसकी ऑफिशियल कीमत 79,990 रुपए है. यानी की सेल में अगर आप ये फोन खरीदते हैं तो आपको ये 12000 रुपए की छूट पर मिलेगा. आईफोन 12 पर ये अभी तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट है. आईफोन 12 पर इससे पहले जो बड़ा डिस्काउंट था वो था 9000 रुपए का है. लेकिन इस बार फ्लिपकार्ट पर इस फोन को आप 12,000 रुपए की छूट पर पा सकते हैं.

ये कीमत 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के लिए है. IPhone 12 में 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है, जो सिरेमिक शील्ड के साथ एंब्रॉयडरी और ड्यूरेबिलिटी प्रदान करता है. स्मार्टफोन डुअल 12 मेगापिक्सल कैमरे और 12 मेगापिक्सल के फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ रियर में डुअल कैमरा सेटअप से लैस है. शक्तिशाली कैमरे आपको डॉल्बी विजन के साथ 4K हाई डायनेमिक रेंज (HDR) में वीडियो शूट करने और एडिट करने की अनुमति देते हैं. IPhone पर नाइट मोड आपको कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार तस्वीरें लेने की अनुमति देता है.

यह अगली पीढ़ी के न्यूरल इंजन प्रोसेसर के साथ Apple के इन-हाउस A14 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है. इसमें डुअल सिम और बिल्ट-इन स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट है. यह IP68 स्प्लैश, वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. Apple iPhone 12 तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है; काला, नीला और हरा. स्मार्टफोन आईओएस 14 पर चलता है और 5जी सक्षम है. iPhone 12 में 2×2 MIMO और NFC के साथ ब्लूटूथ v5.0, WiFi 6 (802.11ax) है. यह बेहद हल्का है और इसका वजन मात्र 162 ग्राम है.