इशांत शर्मा और हनुमा विहारी ने रेसलर को बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, बाद में डिलीट किए ट्वीट

 नई दिल्ली. खेलों के महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) का आगाज हो चुका है. पूरे देश को अपने एथलीटों से उम्मीदें हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने एक गलती कर दी. दोनों ही क्रिकेटरों ने प्रिया मलिक को गलती से टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दे दी. बाद में गलती का अहसास होने पर अपने-अपने ट्वीट डिलीट कर दिए.


देश की निगाहें फिलहाल टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों पर टिकी हैं. भारतीय एथलीट और टीम स्पर्धा के खिलाड़ी देश के लिए पदक जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मीराबाई चानू ने शनिवार को वेटलिफ्टिंग में 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर भारत का पदकों का खाता खोला. पूरे देश ने उनकी तारीफ की और उन्हें इसके लिए बधाई भी दी.


रेसलर प्रिया मलिक (Priya Malik) ने हंगरी में विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता लेकिन बहुत से लोगों को इसके बारे में पता नहीं था. उन्हें लगा कि प्रिया ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता है. इशांत शर्मा और हनुमा विहारी भी इसी भ्रम में फंस गए और प्रिया को गलती से टोक्यो में जीत की बधाई दे दी.

इशांत शर्मा और हनुमा विहारी ने गलती से प्रिया मलिक को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी. (Twitter)



उन्हें जल्द ही अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने फिर अपने-अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. हालांकि उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए. इशांत शर्मा और हनुमा विहारी, दोनों ही इस समय इंग्लैंड में हैं और आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं.

पेसर इशांत के 4 अगस्त से शुरू होने वाले सीरीज के पहले टेस्ट में खेलने की उम्मीद है. उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी भी प्लेइंग-XI का हिस्सा हो सकते हैं. वहीं, हनुमा विहारी को भी प्लेइंग-XI में जगह मिल सकती है. हालांकि यह टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करेगा. विहारी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेले थे.