India vs Sri Lanka 1st T20I Match Live Score: भारत ने दूसरा विकेट भी गंवाया, सैमसन बड़ी पारी खेलने में नाकाम

 वनडे सीरीज पूरी होने के बाद भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) की टीमें अब टी20 सीरीज में आमने-सामने हैं. तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premdasa Stadium) में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारतीय टीम में इस मैच के साथ ही पृथ्वी शॉ और वरुण चक्रवर्ती अपना टी20 डेब्यू कर रहे हैं. तीन मैचों की ये सीरीज टी20 विश्व कप से पहले भारत की आखिरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज है.

  • अब टी20 सीरीज की बारी, विश्व कप की तैयारी

    तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद अब टी20 सीरीज की बारी है. भारत ने वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया और 2-1 से अपने नाम की, श्रीलंका के प्रदर्शन में आखिरी दो मैचों में कुछ सुधार हुआ था. भारत के लिए ये टी20 सीरीज इसलिए भी अहम है क्योंकि इसके बाद टी20 विश्व कप तक कोई और अंतरराष्ट्रीय मैच टीम नहीं खेलने वाली.

  • श्रीलंका की पहले गेंदबाजी, भारत के लिए 2 डेब्यू

    श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ और वरुण चक्रवर्ती अपना टी20 डेब्यू कर रहे हैं. टीम में इशान किशन, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है. इन सभी को तीसरे वनडे में आराम दिया गया था. वहीं मनीष पांडे को ड्रॉप किया गया है.

LIVE Cricket Score & Updates

  • 25 JUL 2021 08:51 PM (IST)

    उदाना को बनाया निशाना

    img

    सूर्यकुमार यादव ने चौकों की शुरुआत कर ली है और अब वह हर ओवर में एक बाउंड्री बटोरने की कोशिश में लगे हैं. इस बार उन्होंने उदाना को निशाना बनाया. उदाना की ये गेंद ही खराब थी- फुल टॉस और ऑफ स्टंप के बाहर, ज्यादा रफ्तार भी नहीं और ऐसे में सूर्यकुमार यादव ने एक्स्ट्रा कवर्स पर इसे ड्राइव किया और चौका हासिल किया.

  • 25 JUL 2021 08:48 PM (IST)

    हसारंगा के ओवर में 2 चौके

    img

    एक और चौका. इस बार सूर्या ने हसारंगा की गेंद का इंतजार करते हुए स्क्वायर कट लगाया और पॉइंट के पास से चौका हासिल कर लिया. ये इस ओवर का दूसरा चौका है और रनों की रफ्तार फिर से ऊपर जाने लगी है. हसारंगा के खिलाफ भारत को रन निकालने की जरूरत है, नहीं तो वह हावी हो सकते हैं.

    9वें ओवर से आए 11 रन, भारत- 70/2