इस खिलाड़ी के फैन हो गए कप्तान शिखर धवन, कहा- उसे बल्लेबाजी करते देखना…

 श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने 38 रनों से जीत लिया. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में कुल 164 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम को भारतीय गेंदबाजों 126 रन पर समेट दिया. भारत के कप्तान शिखर धवन पहले टी-20 मैच में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रयास से बेहद खुश थे. धवन टीम के एक खिलाड़ी के मुरीद हो गए हैं और उसकी तारीफ में उन्होंने खूब कसीदे पढ़े.

मैच के बाद धवन ने 360 डिग्री बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव की सराहना की. उन्होंने कहा कि 30 वर्षीय बल्लेबाज देखने में “अद्भुत” है. सूर्या ने 34 गेंदों में 50 रन बनाए और अपने चौथे टी-20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होने दूसरा अर्धशतक जड़ा. धवन ने सूर्या के साथ तीसरे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी भी की.

सूर्या की बल्लेबाजी देखने में है मजा

धवन ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में कहा, ” सूर्यकुमार एक महान खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है. उन्होंने मुझ पर से दबाव हटाने की कोशिश की. जिस तरह से वह गए शॉट खेलते हैं, वह देखने लायक है.”

इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने वाले हैं सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव अब श्रीलंका से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने वाले हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले भारत के 3 खिलाड़ी चोटिल हो गए थे. उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में टीम इंडिया के कैंप से जुड़ेंगे.

हरभजन ने बताया कंप्लीट पैकेज

सूर्यकुमार लगातार अच्छी लय में दिख रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 33 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था. दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने सूर्या के लिए कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद सूर्या एक कंप्लीट पैकेज खिलाड़ी हैं. सूर्या ने अब तक भारत के लिए चार टी-20 मैच खेले हैं और इनकी तीन पारियों में उन्होंने 46.33 की औसत से 139 रन बनाए हैं.

सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए मध्यक्रम में एक शानदार बल्लेबाज के तौर पर उभर रहे हैं. अगर उनका प्रदर्शन ऐसे ही आगे भी जारी रहा तो उनका टी-20 विश्व कप में खेलना तय है.