ये है पाकिस्तान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट, आप भी देखिए

आज हम आप लोगों को पाकिस्तान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है. तो आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.

जवानी फ़िर नहीं आनी-2

नदीम बेग के निर्देशन और सलमान इकबाल के निर्माण में बनी यह पाकिस्तान में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म मानी जाती है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें हुमायूं सईद, फहद मुस्तफा, अहमद अली बट और वासेय चौधरी जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे. आप लोगों को बता दे कि इस फिल्म ने पाकिस्तान में 52 करोड़ की कमाई की है.

Teefa in Trouble

अहसान रहीम के निर्देशन और अली फजल के निर्माण में बनी यह एक एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी जिसमें अली फजल और माया अली ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने इसकी शानदार कहानी और दमदार अभिनय की वजह से काफी पसंद किया था. यही वजह रही कि इस फिल्म ने ऑफिस पर 36 करोड़ की कमाई की थी.

परवाज़ है जुनून

हसीब हसन के निर्देशन में बनी यह पाकिस्तान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. यह युद्ध पर आधारित एक एक्शन फिल्म है जिसमें हमजा अली अब्बासी, अहद रज़ा मीर और हानिया अमीर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्म अपनी बड़ी स्टारकास्ट और जबरदस्त एक्शन की वजह से काफी चर्चा में रही थी. आप लोगों को बता दें कि इस फिल्म ने ऑफिस पर 25 करोड़ का बिजनेस किया था.