बॉलीवुड सितारों के लिए फैंस की ऐसी दीवानगी देखकर हैरान रह जाएंगे आप, नंबर 1 अपनी जायदाद..

यूं तो बॉलीवुड सितारों के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है लेकिन आज हम आपको ऐसे लोगों के बारे में बता रहे हैं जिनकी बॉलीवुड सितारों के लिए दीवानगी देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं बॉलीवुड सितारों के सबसे बड़े फैंस के बारे में। आर्टिकल आपको पसंद आता है तो प्लीज हमें फॉलो करें।

4. सबा और फराह शकील

लिस्ट उठाकर देखें तो हमें सलमान खान के एक से बढ़कर एक चाहने वाले मिल जाएंगे लेकिन बिहार के पटना में रहने वाली दो जुड़वा बहनें सबा और फराह शकील सलमान खान की सबसे बड़ी फैन कहलाने के लायक हैं। दोनों बहनों के सिर आपस में जुड़े हुए हैं। वह सलमान खान को अपना भाई मानती हैं। जब हिट एंड रन केस में सलमान खान को सजा हुई तब दोनों बहनों ने खाना-पीना छोड़ दिया था। सलमान खान को जमानत मिलने पर दोनों बेहद खुश हुईं। बाद में सलमान ने दोनों को अपने घर बुलाया और साथ में वक्त बिताया।

3. रमेशचंद्र गौर

मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के रहने वाले रमेशचंद्र गौर की अमिताभ के लिए दीवानगी इस कदर है कि उन्होंने अपने नाम की पहचान ही डॉन नाम से बना ली है। वह अमिताभ की तरह दिखना और रहना पसंद करते हैं। 25 साल पहले रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म कसमे वादे देखकर रमेशचंद्र ने खुद को अमिताभ की तरह ढालना शुरू कर दिया था। बता दें कि रमेश आइसक्रीम का ठेला लगाते हैं। बिग बी के जन्मदिन पर वह मुफ्त में गली-गली जाकर लोगों को आइसक्रीम खिलाते हैं।

2. अक्षत

अक्षय कुमार के एक जबरा फैन ने उनसे मिलने के लिए सारी हदें पार कर दीं। इस फैन का नाम अक्षत है जो अक्षय कुमार से मिलने के लिए 900 किलोमीटर पैदल चलकर 18 दिन में मुंबई पहुंचा। अक्षय कुमार ने इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में अक्षय कुमार अक्षत से पूछ रहे हैं तुम्हें कैसे पता मैं संडे के दिन मिलूंगा। इस पर अक्षत जवाब देता है सर मैं आपका फैन हूं। इसलिए मैं शनिवार के दिन भी बारिश में भीगता हुआ चलता रहा।

1. निशि हरिश्चंद्र त्रिपाठी

संजय दत्त की एक फैन ने अपनी मौत के बाद ऐसा काम किया जिसके बाद सभी हैरान रह गए। बता दें कि मुंबई की निशि हरिश्चंद्र त्रिपाठी ने अपनी मौत के बाद अपनी सारी जायदाद संजय दत्त के नाम कर दी। निशि ने 62 साल की उम्र में मुंबई के प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। वह संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी। वह मुंबई के मालावार हिल में अपनी मां के साथ 10 करोड़ के फ्लैट में रहती थी। पुलिस ने संजय दत्त को फोन करके इस बात की जानकारी दी। हालांकि संजय ने प्रॉपर्टी लेने से इंकार कर दिया और इसे उनके परिवार वालों को देने के लिए कहा।