IND vs SL: क्रुणाल पांड्या को कोरोना होने से इन खिलाड़ियों किस्मत चमकी कल के मैच में मिल सकता है मौका

India vs Sri Lanka: Krunal Pandya tests positive for Covid-19, second T20I  postponed | Deccan Herald

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके चलते भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाला दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि क्रुणाल के कोरोना की चपेट में आने के चलते टीम में अब कई दूसरे खिलाड़ियों के लिए एक जगह बन गई है.

क्रुणाल को हुआ कोरोना

क्रुणाल कोविड पॉजिटिव हैं और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक दोनों टीमों के खिलाड़ी को आइसोलेशन में रखा गया है. एक सूत्र ने बताया कि क्रुणाल को कोरोना हो गया है. ऐसे में दूसरा टी20 स्थगित कर दिया गया है. अब सभी खिलाड़ियों की जांच होगी. अगर कोई अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं पाया जाता है तो यह मैच बुधवार को होगा. अभी के लिए सभी खिलाड़ियों को वर्तमान में आइसोलेट हैं.’

ये तीन खिलाड़ी हैं दावेदार

क्रुणाल पांड्या के कोरोना की चपेट में आने के चलते राहुल द्रविड़ कल के मैच में उनकी जगह नितीश राणा को मौका दे सकते हैं. नितीश आईपीएल में बहतरीन बल्लेबाजी करने के साथ-साथ अच्छी स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं. इसके अलावा जो दूसरा नाम है वो कृष्णप्पा गौतम हैं. कृष्णप्पा गौतम भी एक अच्छे ऑलराउंडर हैं. उनको श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में मौका दिया गया था, जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन ठीक गेंदबाजी की थी. इसके अलावा एक विकल्प राहुल चाहर भी हैं. टी20 के लिए राहुल एक शानदार गेंदबाज हैं और उन्होंने आईपीएल में हमेशा ही शानदार प्रदर्शन किया है.

1-0 से आगे है टीम इंडिया

इस सीरीज के पहले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे. 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 18.3 ओवर में सिमट गई और भारत ने ये मैच 38 रनों से जीत लिया. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. दीपक चाहर ने 2 विकेट झटके.