IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 आज होना तय नहीं? अभी खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

 नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच को टाल दिया गया था, जब ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई. तब यह कहा जा रहा था कि मैच को एक दिन के लिए टाला गया है. हालांकि अब यह बात भी सामने आ रही है कि इस मैच का बुधवार को खेला जाना भी तय नहीं है. दरअसल, इसके लिए क्रिकेट प्रेमियों को शाम 6 बजे तक का इंतजार करना होगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सभी खिलाड़ियों का एक बार फिर से आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था. क्रुणाल के करीबी संपर्क में रहे करीब 9 खिलाड़ियों पर खास नजर रखी जा रही है. हालांकि उन सभी की पहली टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में उन सभी का एक बार फिर से कोरोना टेस्ट होगा जिसकी रिपोर्ट शाम 6 बजे आएगी. यदि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव रहती है तो ही बुधवार यानी आज दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा.

 


इससे पहले शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम ने पहला टी20 मैच जीता और श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. यदि मेहमान टीम अगला टी20 भी जीत लेती है तो सीरीज पर कब्जा जमा लेगी. भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की थी.

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच मंगलवार को खेला जाना था लेकिन टॉस से पहले ही क्रुणाल पंड्या की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. इसी के चलते मैच को स्‍थगित करने का फैसला किया गया. श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत, क्रुणाल 30 जुलाई को भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्वदेश लौट नहीं सकेंगे. उन्हें अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद नेगेटिव आरटी पीसीआर का इंतजार करना होगा. हालांकि यह कितने वक्त के लिए होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.