India vs Sri Lanka Live Score 3rd T20I Match: भारत की आधी टीम 36 रनों पर लौटी, शनाका ने लिया जबरदस्त कैच

 भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच कुछ ही देर में कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premdasa Satdium) में शुरू होने वाला है. तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 मैच जीत चुकी हैं. भारत ने पहला मैच अपने नाम किया था, जबकि दूसरे मैच में श्रीलंका ने कम स्कोर वाले मुकाबले में जीत दर्ज की थी. इसलिए आज का मुकाबला सीरीज का विजेता तय करेगा. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. टीम इंडिया में सिर्फ एक बदलाव है, चोटिल नवदीप सैनी की जगह मीडियम पेसर संदीप वारियर को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिला है.

  • 29 JUL 2021 08:49 PM (IST)

    भारत का 10 ओवरों में सबसे खराब स्कोर

    भारतीय पारी के 10 ओवर पूरे हो गए हैं और स्कोरबोर्ड पर रन चढ़े हैं सिर्फ 39, साथ में 5 विकेट भी. टी20 मैचों में भारत का पहले 10 ओवरों में ये आज तक का सबसे कम स्कोर है. टीम के पांचों प्रमुख बल्लेबाज आउट हो गए हैं और अब क्रीज पर हैं भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव. देखते हैं आखिरी 10 ओवरों में कितने रन निकलते हैं, अगर तब तक टिक सके.

  • 29 JUL 2021 08:44 PM (IST)

    भारत की आधी टीम आउट

    img

    भारत ने गंवाया पांचवां विकेट, नीतीश राणा आउट… और भारत की आधी टीम आउट. श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने एक हैरतअंगेज कैच लपका है. शनाका के ओवर की आखिरी गेंद को राणा ने हल्के से मिड ऑन की ओर पुश किया, लेकिन गेंद जमीन पर रहने के बजाए हवा में उठी और शनाका ने फॉलो-थ्रू में ही बाईं ओर डाइव लगाते हुए एक हाथ से जबरदस्त कैच लिया.

    राणा ने बनाए 6 रन (15 गेंद), भारत- 36/5

    • 29 JUL 2021 08:39 PM (IST)

      श्रीलंकाई स्पिनरों का जलवा

      श्रीलंकाई गेंदबाजों, खास तौर पर स्पिनरों ने भारतीय पारी पर अपना शिकंजा कस लिया है. 4 में से 3 विकेट झटक डाले हैं और रनों पर तो लगाम कसा ही है. यानी कुल मिलाकर मैच अभी से श्रीलंका के पक्ष में झुकता हुआ दिख रहा है. सवाल ये है कि क्या नीतीश राणा कुछ वैसी पारी खेल सकेंगे, जैसी वह KKR के लिए IPL में खेलते रहे हैं?

      8 ओवर पूरे, भारत- 35/4

    • 29 JUL 2021 08:29 PM (IST)

      हसरंगा के सामने पस्त भारतीय बल्लेबाज

      img

      भारत ने गंवाया चौथा विकेट, ऋतुराज गायकवाड़ आउट. भारतीय पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई है और वानिंदु हसरंगा इसके जिम्मेदार हैं. हसरंगा ने सिर्फ 3 गेंदों के अंदर 2 विकेट झटक डाले हैं. ओवर की आखिरी गेंद पर गायकवाड़ ने फ्रंट फुट पर आकर डिफेंड करने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले को छकाती हुई, पिछले पैर के थाई पैड में लगी और LBW की अपील हुई. अंपायर ने इसे आउट दिया. गायकवाड़ ने DRS लिया, लेकिन गेंद स्टंप पर बिल्कुल ऊपर छूती दिखी, जिसे अंपायर्स कॉल माना गया…यानी आउट.

      गायकवाड़ ने बनाए 14 रन (10 गेंद, 2×4), भारत- 25/4