80 के दशक के लोकप्रिय धारावाहिक रामायण के ये 3 कलाकार अब कुछ ऐसे नजर आते हैं

जैसा कि हम सब जानते है कि 80 के दशक में प्रसारित टीवी धारावाहिक रामायण, टीवी इतिहास का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक है। उस दौर में इस धारावाहिक ने कई रिकॉर्ड बनाए थे। कहा जाता है कि जब टीवी पर शो की शुरुआत हुई थी। फिर हर घर में इस शो को देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती थी। हर कोई बस इसे देखना चाहता था। इस धारावाहिक में काम करने वाले कई कलाकार घर पर लोकप्रिय हो गए थे। लेकिन दोस्तों क्या आप जानते हैं, आज ये मशहूर सितारे कहां हैं? और वो कैसे दिखते हैं, आइए आपको बताते हैं।
1) अरुण गोविल

30 साल बाद कुछ ऐसे नजर आते हैं, टीवी सीरियल रामायण के यह 3 मशहूर कलाकार

 
 

 
 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरुण गोविल को ‘रामायण’ में राम के रूप में देखा गया था। पर्दे पर राम के अवतार में उन्हें देखने के बाद, लोगों ने वास्तव में उन्हें भगवान के रूप में पूजा किया। लोग जहां भी गए, उन्होंने अपने पैर छुए। वह वर्तमान में 61 वर्ष के हैं। उनकी अपनी प्रोडक्शन कंपनी है, और वे टीवी सीरियल का निर्माण करते हैं।
2) दीपिका चिखलिया

 
 

 
 

दीपिका चिखलिया ने ‘रामायण’ में सीता की मां की भूमिका निभाई है। वैसे, उन्होंने फिल्मों के माध्यम से अपना करियर शुरू किया। लेकिन इस सीरियल ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी। हालाँकि आज हालात बहुत बदल गए हैं।
3) अरविंद त्रिवेदी

 
 

 
 

दोस्तों अरविंद त्रिवेदी अगर हम ‘रामायण’ में रावण की बात करें, तो यह किरदार अभिनेता अरविंद त्रिवेदी ने निभाया था। उसी दशक के दशक में, अरविंद टीवी धारावाहिकों से दूरी बनाने के बाद राजनीति में शामिल हो गए थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। आज वह अभिनय की दुनिया से पूरी तरह दूर हैं। वैसे दोस्तों, टीवी सीरियल रामायण जिसका किरदार आपको सबसे ज्यादा पसंद आया? कृपया कमेंट करके बताएं धन्यवाद।

Comments are closed.