IPL 2021: बचे हुए मैचों में भाग लेंगे इस देश के खिलाड़ी, फैंस को जानकर होगी खुशी

VIVO IPL 2021 Postponed

आईपीएल 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच दुबई में खेला जाएगा। किक्रेट फैंस आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण कई देशों के खिलाड़ीयों ने आईपीएल के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले लिया था। इसी बीच बड़ी खबर आई है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी Kane Williamson,Trent Boult आईपीएल के दूसरे चरण में उपलब्ध होंगे।

कीवी को पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है

इस बात की घोषणा न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रमुख डेविड व्हाइट ने खुदी की है। डेविड व्हाइट ने कहा कि, “केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन समेत अन्यी कीवी खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उपलब्ध होंगे।” बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज भी खेलनी है। सितंबर-अक्टूबर में न्यूजीलैंड को पाकिस्तान का दौरा भी करना है। ऐसे में उम्मीद की जा रह है कि पाकिस्तान के खिलाफी सीरीज खेलने के बाद कीवी खिलाड़ी आईपीएलके दूसरे चरण के उपलब्ध होंगे।

15 अक्टूबर को होगा फाइनल मैच

बता दें कि बायो-बबल में बढ़ते कोरोना के मामलों की वजह से IPL 2021 को केवल 29 मैचों के बाद स्थगित करना पड़ा था। अब बचे हुए मैच की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच दुबई में खेला जाएगा।

इस लीग का आखिरी मुकाबला 8 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच होगा। वहीं, पहला क्वालीफायर 10 अक्टूबर को खाला जाएगा, 11 अक्टूबर को एलिमिनेटर, 13 अक्टूबर को दूसरे क्वालीफायर के बाद 15 अक्टूबर को फाइनल मैच होगा।