पाकिस्तानी गेंदबाज का अनोखा कारनामा, वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी20 मैच में 4 ओवर में मात्र 6 रन दिए

मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से क्यों पड़ी डांट? | Why did  mohammad hafeez get scolded by pakistan cricket board | TV9 Bharatvarsh

निकोलस पूरन की आतिशी बल्लेबाजी के बावजूद वेस्टइंडीज को दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान ने सात रन से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली।

बायें हाथ के बल्लेबाज पूरन ने छह छक्कों और चार चौकों समेत 33 गेंद में नाबाद 62 रन बनाकर वेस्टइंडीज को चार विकेट पर 150 रन तक पहुंचाया । इससे पहले पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 157 रन बनाये थे। कप्तान बाबर आजम ने 51 और मोहम्मद रिजवान ने 46 रन का योगदान दिया।

वेस्टइंडीज के लिये जैसन होल्डर ने 26 रन देकर चार विकेट लिये । वहीं ड्वेन ब्रावो ने मोहम्मद हफीज और फखर जमां को लगातार दो गेंदों पर आउट किया। पाकिस्तान ने आखिरी चार ओवरों में छह विकेट गंवाये । जवाब में वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज मोहम्मद हफीज की स्पिन गेंदबाजी का सामना नहीं कर सके जिन्होंने चार ओवर में सिर्फ छह रन देकर एक विकेट लिया।

वेस्टइंडीज के एविन लुईस 33 गेंद में 35 रन बनाकर चोट के कारण बाहर हो गए। उस समय वेस्टइंडीज को छह ओवर में 82 रन की जरूरत थी । कीरोन पोलार्ड जहां तेजी से रन नहीं बना सके, वहीं पूरन ने अच्छे स्ट्रोक्स लगाये । इसके बावजूद टीम को जीत नहीं दिला सके । बारबाडोस में पहला वनडे बारिश के कारण नहीं हो सका था। अगले दो मैच रविवार और मंगलवार को गयाना में ही होंगे।