फिर से शुरू हो रही है Flipkart Big Saving Days सेल, फोन से लेकर टीवी तक भारी छूट पर कर सकेंगे शॉपिंग

 फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि वह अपनी बिग सेविंग डेज़ (Flipkart Big Saving Days Sale) सेल का एक और राउंड आयोजित करेगी. फ्लिपकार्ट ने सेल की तारीख की घोषणा कर दी है, और बताया है कि ये सेल 5 अगस्त से शुरू होकर 9 अगस्त तक चलेगी. तारीख की जानकारी जारी किए गए बैनर पर देखने को मिली है. सेल के दौरान कंपनी अपनी वेबसाइट पर ऑफर्स और छूट की पेशकश करेगी और बिक्री के दौरान एक्सिस और ICICI बैंक कार्ड होल्डर को 10% की इंस्टेंट छूट भी दी जाएगी.


फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल का एक राउंड अभी खत्म किया है. अब कंपनी इस सेल का दूसरा राउंड पेश करने के लिए तैयार है. फ्लिपकार्ट ने अपने प्लैटफॉर्म पर सेल की सही तारीख का खुलासा कर दिया है.

माना जा रहा है कि हर बार की तरह इस सेल में भी फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स  के लिए सेल एक दिन पहले शुरू हो जाएगी, जहां से प्लस मेंबर डील्स के लिए अर्ली ऐक्सेस प्राप्त कर सकेंगे.


फ्लिपकार्ट ने आने वाली बिग सेविंग डेज़ सेल के लिए एक माइक्रोसाइट के माध्यम से घोषणा की है कि बिक्री 24 घंटे पहले प्लस सदस्यों के लिए शुरू होगी. इसमें क्रेजी डील्स जैसे स्पेशल जोन भी शामिल होंगे, जो सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे रिफ्रेश होंगे. अन्य ज़ोन्स में Rush hours और टिक-टॉक डील्स शामिल होंगे. बाय मोर सेव मोर ऑफर के तहत ग्राहकों को अतिरिक्त छूट और मुफ्त प्रोडक्ट्स दिए जाएंगे.


फोन समेत कई प्रोडक्ट पर छूट
कंपनी बिग सेविंग्स डेज़ सेल के साथ-साथ एक ट्रैवल सेल भी आयोजित करेगी, जहां वह सभी ग्राहकों को फ़्लाइट बुकिंग पर विशेष ऑफर प्रदान करेगी. सेल के दौरान, कंपनी मोबाइल और टैबलेट पर छूट प्रदान करेगी, इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक, टीवी और एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक की छूट, कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक की छूट, फ्लिपकार्ट के प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट देगी.