वीडियो Throwback : अंकिता लोखंडे नहीं 9वीं क्लास में बनी थी सुशांत सिंह राजपूत की पहली गर्लफ्रेंड, पहली क्रश का भी किया था खुलासा

 सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही इस दुनिया से चले गए, लेकिन आज भी वह फैंस के दिलों में जिंदा हैं. सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके नाम के कई अकाउंट्स बनाए हैं और उस पर एक्टर की फोटोज और वीडिोज शेयर करते रहते हैं. सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) के प्रमोशन के दौरान रेड एफएम में इंटरव्यू दे रहे हैं. इस दौरान सुशांत के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी हैं और एक्टर खुद को लेकर कई बातें शेयर करते हैं.

अब जिस वीडियो के बारे में हम आपको बता रहे हैं इसमें सुशांत से रैपिड फायर सवाल किए जाते हैं. सुशांत से पहला सवाल पूछा जाता है कि उनका पहला क्रश कौन थी? इस पर सुशांत कहते हैं, मेरी पहली क्रश मेरी टीचर थी.

इसके बाद सुशांत से उनकी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड कब बनी थी तो उन्होंने कहा था, 9वीं क्लास में. सुशांत से अगला सवाल किया गया कि उनका फेवरेट बॉडी पार्ट कौनसा है? इस सवाल को सुनकर सुशांत और सारा पहले खूब हंसते हैं और फिर सुशांत कहते हैं मेरी आंखें.

यहां देखें सुशांत का वीडियो watch sushant video here

फिर एक्टर से पूछा गया कि उनकी सबसे अजीब आदत क्या है तो उन्होंने कहा, झूठ बोलने की. अगला सवाल उनसे पूछा गया कि अगर वह किसी आइलैंड पर जाते हैं तो अपने साथ क्या 2 चीजें लेकर जाएंगे तो उन्होंने जवाब दिया, वापस आने का मैप और किताबें.

फिर उनसे आखिरी सवाल किया जाता है कि वह आखिरी बार कब रोए थे तो एक्टर ने कहा, जब मुझे बहुत सारे पैसे मिले थे. सुशांत का ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है क्योंकि इसमें एक्टर खूब हंसते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

14 जून को हुआ निधन

बता दें कि सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी. अभी तक उनकी मौत की जांच चल रही है. सुशांत केस में 3 एजेंसी सीबीआई, एनसीबी और ईडी की जांच जारी है. सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड और एक्टर से जुड़े लोगों को लेकर कई खुलासे हुए थे.