वीडियो धोनी-कोहली की फोटो फ्रेंडशिप डे पर शेयर ना कर ट्रोल हुए युवराज सिंह, सानिया मिर्जा भी हुईं नाराज

 नई दिल्ली. महान भारतीय क्रिकेटर आइकन युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने रविवार को अंतर्राष्ट्रीय मित्रता दिवस (International Friendship Day) मनाने के लिए एक प्यारा-सा वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया. ‘जेंटलमेन्स गेम’ के इतिहास में सबसे अधिक मशहूर क्रिकेटरों में से एक युवराज सिंह ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने जीवन भर के दोस्तों के साथ बनाई गई मीठी यादों का एक प्यारा-सा वीडियो बनाकर शेयर किया. युवराज सिंह के इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, अनिल कुंबले, राहुल द्रविड़, हरभजन सिंह, जहीर खान, आशीष नेहरा जैसे कई खिलाड़ी शामिल थे, लेकिन इसमें फैन्स को विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की झलक देखने को नहीं मिली.


युवराज सिंह के इस वीडियो पर उन्हें फैन्स ने जमकर ट्रोल किया. युवराज सिंह ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. युवराज सिंह के इस वीडियो पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी नाराजगी जताई. उनका कहना था कि उनके फ्रेंडशिप डे के वीडियो में सानिया मिर्जा क्यों शामिल नहीं हैं. हालांकि, युवराज सिंह ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी कमेंट्स हटा दिए. अब उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कोई भी कमेंट नजर नहीं आ रहा है.


युवराज सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जीवन भर की दोस्ती के लिए. युवराज सिंह के इस वीडियो पर टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने अपनी नाराजगी जताई. सानिया ने बताया कि दो बार के विश्व कप विजेता द्वारा साझा किए गए विशेष मित्रता दिवस वीडियो से वह ‘काफी नाराज’ थीं. उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- “प्यारा लेकिन मैं इस वीडियो में नहीं होने से काफी आहत हूं मोटू.”