WI vs AUS: आंद्रे रसेल का 10 साल का इंतजार खत्‍म, इंटरनेशनल टी20 मैच में जड़ा मेडन अर्धशतक

 नई दिल्‍ली. फ्रेंचाइजी टी20 क्रिकेट के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वेस्‍टइंडीज के आंद्रे रसेल (andre russell) का इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में 10 साल का लंबा इंतजार खत्‍म हो गया है. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टी 20 मैच में आतिशी मेडन अर्धशतक जड़ दिया. 2011 में पाकिस्‍तान के खिलाफ इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में कदम रखने वाले रसेल का यह 55वां इंटरनेशनल टी20 मैच है और यह उनका पहला अर्धशतक है.


उन्होंने मिचेल स्‍टार्क की गेंद पर स्‍क्‍वॉयर लेग के ऊपर से छक्‍का जड़कर इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में अपना मेडन अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने 26 गेंदों में पचासा पूरा किया. हालांकि पचासा पूरा करने के बाद रसेल ज्‍यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं पाए और जोश हेजलवुड ने अगले ओवर की दूसरी गेंद पर ही 51 रन पर उनकी पारी को रोक दिया.


रसेल ने की स्‍टार्क और एगर की जमकर धुनाई 

रसेल ने 28 गेंदों पर 51 रन की शानदार पारी खेलकर कैरेबियाई टीम के स्‍कोर को निर्धारित ओवर में 145 रन तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया. रसेल ने अपनी विस्‍फोटक पारी में 3 चौके और 5 छक्‍के लगाए. मिचेल स्‍टार्क ने टी20 क्रिकेट में दूसरी बार बिना विकेट सबसे ज्‍यादा रन लुटाए. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ इस मैच में उन्‍होंने 40 रन लुटाए.