90 से 99 रन के बीच 18 बार आउट होने वाला दुनिया का एकमात्र बल्लेबाज, देखें टॉप -5 बल्लेबाजों की लिस्ट

एक बल्लेबाज अर्धशतक काफी जल्दी पूरा कर लेता है। इसके बाद वो तेजी से रन बना लेता है। जैसे ही वो अपने शतक के करीब पहुंच जाता है तो उसके लिए रन बनाने काफी ही कठिन हो जाते हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे जो वनडे क्रिकेट में 90 से लेकर 99 रनों के बीच कई बार आउट हुए हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
5- केन विलियमसन

90 से लेकर 99 रन के बीच सबसे ज्यादा बार आउट होने वाले विश्व के 5 बल्लेबाज,न० 1 है इंडियन

 
 

इस लिस्ट में केन विलियमसन शामिल है। केन विलियमसन की टीम भारत के विरुद्ध टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। अब न्यूजीलैंड की टीम का इरादा वनडे सीरीज जीतने का होगा। बता दें कि केन विलियमसन 6 बार 90 से 99 रनों के बीच आउट हुए हैं।
4- एबी डी विलियर्स

 
 

एबी डी विलियर्स के दक्षिण अफ्रीका की टीम में वापसी करने की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। एबी डी विलियर्स भी 6 बार 90 से लेकर 99 रनों के बीच आउट हुए हैं।
3- सौरव गांगुली
पूर्व भारतीय कप्तान और बल्लेबाज एवं बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली 90 से 99 रन के स्कोर पर कुल 6 बार आउट हुए हैं।
2- महेंद्र सिंह धोनी

 
 

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लोग बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है। धोनी 6 बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं।
1- सचिन तेंदुलकर

 
 

आपको ये जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सबसे ज्यादा बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं। ये 18 बार 90 से ज्यादा के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे।

Comments are closed.