HDFC बैंक के ग्राहक ध्यान दें! आज से संडे रात 10 बजे तक बंद रहेंगी ये जरूरी सर्विसेस, फटाफट निपटा लें काम

 नई दिल्ली. अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूर खबर है. देश के सबसे बड़े निजी क्षेत्र के कर्जदाता एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहकों को वीकेंड पर कुछ परेशानी हो सकती है. बैंक ने सूचना दी है कि उसकी कुछ सेवाएं शनिवार शाम से रविवार सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगी. बैंक अपने ग्राहकों को यह जानकारी ई-मेल के जरिए भेज रहा है. दरअसल, डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं को और बेहतर करने के मकसद से बैक मेंटनेंस का काम करेगा.


इस दौरान एचडीएफसी बैंक नेटबैंकिंग (Net banking) और मोबाइलबैंकिंग (Mobile Banking) ऐप सेवा और डेबिट और क्रेडिट कार्ड (debit card-credit card) संबंधी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी काम है तो उसे आज शाम 6 बजे से पहले निपटा लें वरना सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है.


जानें बैंक ने क्या कहा?
प्रिय ग्राहक, एचडीएफसी बैंक के साथ बैंकिंग के लिए धन्यवाद. हम आशा करते हैं कि आप और आपके प्रियजन सुरक्षित हैं. आपको बिना रूकावट, सर्वश्रेष्ठ डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित रखरखाव से गुजर रहे हैं. इस गतिविधि के दौरान, निम्नलिखित लेनदेन नहीं होंगे. व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट और डेबिट कार्ड व क्रेडिट कार्ड की प्रभावित रहेंगी. इस असुविधा के लिए हमें खेद है.


ये सर्विसेस रहेंगे प्रभावित
HDFC Bank नेटबैंकिंग और मोबाइलबैंकिंग ऐप पर उपलब्ध सर्विस व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट (View/Download Credit Card statements)7 अगस्त’ 21 को 06:00 PM से 8 अगस्त’21 10.00 PM बजे तक सेवाएं बंद रहेंगी.


इसके अलावा 11th अगस्त यानी बुधवार को 12:30 AM से 06:30 AM तक बैंक की Debit & Credit Card संबंधित सेवाएं प्रभावित रहेंगी.