बड़ी खबर: IPL के बचे हुए मैचों के लिए धोनी इस दिन जाएँगे UAE

Mahendra Singh Dhoni New IPL Record: MS Dhoni Most Matches In Indian  Premier League - टॉस होते ही धोनी ने छुआ IPL का नया मुकाम, बने सबसे ज्यादा  मैच खेलने वाले खिलाड़ी -

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की उल्टी गिनती अब शुरू हो चुकी है. अब से करीब एक महीने बाद ही आईपीएल 14 के बचे हुए मैच शुरू हो जाएंगे. इसके लिए आईपीएल टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है. साथ ही बीसीसीआई ने भी उस तारीख के बारे में बता दिया है, जब टीमें यूएई के लिए रवाना हो सकती हैं. इस बीच एमएस धोनी की कप्तानी वाली इस बार भी आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक सीएसके की टीम सबसे पहले यूएई पहुंचने वाली टीम हो सकती है. पता चला है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 13 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो सकती है. महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच ही आईपीएल फेज टू का पहला मैच भी खेला जाएगा. भले विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही हो, लेकिन आईपीएल को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं.

आईपीएल 2021 के फेज 2 का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है. इस बीच सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथ ने इनसाइड स्पोर्ट्स से खास बातचीत में बताया है कि अभी यूएई जाने की तैयारी शुरू तो नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि टीम 13 या फिर 14 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो जाएगी. साथ ही आपको ये भी बता दें कि टीम यूएई पहुंचकर वहीं पर कैंप लगाएगी, ताकि खिलाड़ी प्रैक्टिस कर सकें. इसके लिए टीम की ओर से अभी खिलाड़ियों से बात की जानी बाकी है. जैसे ही सारे खिलाड़ी एकत्र हो जाएंगे, टीम उड़ान भर लेगी. सीएसके के सभी खिलाड़ी पहले चेन्नई पहुंचेंगे, उसके बाद यूएई जाएंगे. इस बीच खबर ये भी है कुछ खिलाड़ी जो भारत में ही हैं, वे चेन्नई पहुंचने भी शुरू हो गए हैं. टीम के सबसे खास खिलाड़ी कप्तान एमएस धोनी जल्द ही चेन्नई पहुंचने वाले हैं. बताया जाता है कि धोनी अभी अपने विज्ञापन से जुड़े काम निपटा रहे हैं, इसके बाद चेन्नई पहुंचेंगे. वहीं सुरेश रैना भी जल्द ही चेन्नई पहुंचने वाले हैं.

केवल सीएसके ही नहीं, बाकी टीमों ने भी अपना यूएई जाने का प्लान करीब करीब तैयार कर लिया है. पंजाब किंग्स की टीम की ओर से अपडेट ये है कि टीम 29 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी. पंजाब किंग्स के सीईओ ने इस तारीख के बारे में बताया है. आईपीएल में खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में हैं, जहां टेस्ट सीरीज चल रही है. भारत की एक टीम अभी कुछ ही दिन पहले श्रीलंका के साथ सीरीज खेलकर वापस लौट आई है. उसके खिलाड़ी जल्द ही आपको यूएई में दिखाई देंगे. इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाड़ी सीधे यूएई ही पहुंचेंगे. उन्हें विशेष विमान से यूएई पहुंचाया जाएगा.