कोरोना का सबसे ज्यादा प्रभावित् टॉप 3 देश जानिये यहाँ क्लिक कर..

हेलो दोस्तों कैसे हो आप जैसे कि आपको पता है कि पूरे दुनिया में करोना वायरस फैला हुआ है और यह पूरे दुनिया को अपना शिकार बना रहा है वहीं अगर हम बात करें कुछ देश ऐसे हैं जहां पर करोना वायरस का असर सबसे ज्यादा है हम मैं वही आपको तीन देश के बारे में बताऊंगा।

इन तीन देशों में है कोरोना का सबसे ज्यादा प्रभाव नंबर एक का नाम सुनकर हैरान हो जाओगे आप।

चीन:- नंबर तीन पर अभी चीन है तीन नंबर पर चीन का नाम सुनकर आप सब हैरान रह जाओगे क्योंकि यह वायरस सबसे पहले चीन में ही हुआ था और चीन से ही यह वायरस पूरी दुनिया में फैला है। लेकिन अभी चीन में इस वायरस को रोक दिया गया है। चीन में अभी कोई भी नया केस करोना वायरस का नहीं आया है। इसलिए अभी चीन में करोना वायरस का खौफ रुका हुआ है।

ईरान:- अगर हम बात करें दूसरे नंबर पर तो दूसरे नंबर पर ईरान है। ईरान में करीबन 255 जा लोग भारत के ऐसे हैं जिसको करोड़ों वायरस हुआ है और ईरानियन लोगों को भी बहुत करो ना वायरस हुआ है। ईरान के सरकार रो रही है कि इस वायरस को कैसे कंट्रोल किया जाए पर वह बेबस है।

इटली:- दोस्तों अगर इस समय करोना वायरस से सबसे ज्यादा कोई देश परेशान है तो वह है इटली इटली में करोना वायरस का इतना खौफ पहला हुआ है कि घर से लोग बाहर नहीं निकल गए हैं। इटली के प्रधानमंत्री के हाथ खड़े हैं वह कह रहे हैं कि जिस को बचाया जा सकता है उसे बचाओ दूसरे को जो नहीं बचने का चांस है उसे छोड़ दो इटली में सबसे ज्यादा करोना वायरस का खौफ है।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि यह खतरनाक वायरस कब तक खत्म हो जाएगा और आपके इलाके में भी यह वायरस फैला हुआ है। मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताना ताकि दूसरे को इससे मदद मिल सके।

Comments are closed.