देखिये विश्व के पांच सबसे विचित्र इंसानो को जिन्हें देख हेरान हो जायेंगे आप

World’s Longest Hair

देखिए दुनिया के 5 सबसे विचित्र इंसान

हालाँकि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा उनके बालों को कभी भी आधिकारिक रूप से मापा या स्वीकार नहीं किया गया था, लेकिन वियतनामी हर्बलिस्ट ट्रान वान हे को दुनिया में सबसे लंबे बाल रखने के लिए जाना जाता था। उन्होंने इसे पचास वर्षों में कभी नहीं काटा, और केवल दो बार इसे धोया।

Mr. Freeze

Wim Hof, एक डच विश्व रिकॉर्ड धारक, साहसी व्यक्ति, हिममानव को बर्फ़ीली तापमान से नीचे का सामना करने की क्षमता के लिए उपनाम हासिल करने में कामयाब रहा है। उन्होंने एक बार एक घंटे और बावन मिनट तक बर्फ के स्नान में खुद को डुबोया।

Mister “Eat-It-All”

मिस्टर “ईट-इट-ऑल”, अन्यथा मिशेल लॉटिटो के उनके वास्तविक नाम से जाना जाता है, एक बार अनुमानित नौ टन धातु खा गए थे। अपनी जवानी में, लोटिटो पिका से पीड़ित था, एक मानसिक विकार जहां व्यक्ति अनिवार्य रूप से किसी भी गैर-खाद्य पदार्थ को खाता है, वे अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं। वह नियमित रूप से अधिक से अधिक खतरनाक वस्तुओं के साथ प्रयोग करता है।

Stomach Brother

भारत के नागपुर के 36 वर्षीय संजू भगत हमेशा से ही अपने ओवरसीज़ बेली के प्रति खुद जागरूक थे। 1999 में, यह पता चला कि वह अपने जुड़वां भाई को अपने पेट के भीतर ले जा रही थी। लड़का आधे शरीर से ज्यादा कुछ नहीं था।

Sleepless Man

सेन्ट क्वांग नाम प्रांत का एक व्यक्ति थाई न्योक सोने की अक्षमता के लिए अत्यधिक जाना जाता है। 1973 में बुखार आने के बाद से अब तक वह चार दशक से अधिक नहीं सो पाया है। वह अब इसके लिए प्रसिद्ध है।

Comments are closed.