आखिरकार नाना पाटेकर भी शामिल हुए कोरोना के खिलाफ जंग में, दिये इतने करोड़..

कोरोना वायरस के चलते इस समय देश भर में लॉकडाउन है और इसक कारण सबसे ज्यादा समस्या में दिहाड़ी मजदूर हैँ। कहीं तो हालात ऐेसे है कि लोगों को खाना तक नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे अपनी अपनी तरफ से सरकार की काफी ज्यादा मदद कर रहे हैं।

 

देर आये दुरुस्त आये, नाना पाटेकर ने दिए इतने करोड़, लोग बोले-आपसे उम्मीद थी

इस समय जो नाम सामने आ रहा है वो हैं अभिनेता विकी कौशल। विकी कौशल ने 1 करोड़ का दान पीएम राहत कोष में दिया है। विकी कौशल के अलावा अभिनेता नाना पाटेकर ने भी पीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया है।

 

नाना पाटेकर को लेकर खबर है कि उन्होने करीब 50-50 लाख का फंड पीएम और सीएम राहत कोष में दिया है। उन्होने कहा कि.. मुझे पूरा विश्वास है कि आप अपनी जिम्मेदारी उठाएंगे। सबसे जरूरी बात है कि आप घर से बाहर मत निकलिए..इस समय घर में रहना ही देश की सबसे बड़ी मदद है।

 

इसके अलावा जब विकी कौशल का नाम सामने आया तो लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। विकी कौशल उन सितारों में से एक हैं जिनको इंडस्ट्री में अभी काफी समय नहीं हुआ है लेकिन इस चैरिटी से उन्होने बताया है कि उनका दिल काफी ज्यादा बड़ा है।

आपको बता दे इन सितारों के अलावा अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, कपिल शर्मा, भूषण कुमार, ऋतिक रोशन ने भी पीएम केयर्स फंड में योगदान दिया है। सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री के करीब 25 हजार मजदूरों के खाते में सीधे योगदान भेजने के फैसला है। सलमान खान के इस कदम की लोग काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं

Comments are closed.