लॉक डाउन में टाइम पास के लिये लूडो खेलना पड़ा महंगा इस पति को, नई शादीसुदा जोड़े के बीच लूडो खेलने के बीच पत्नी ने बुलाई पुलिस, जाने पूरा मामला..

दोस्तों, इन दिनों सब लोग लॉक डाउन के चलते घर के अन्दर बंद है और इसके पीछे का कारण तो हम सब लोग जानते ही है कि करोना नाम की ये बीमारी हम लोगो के बीच में काफी ज्यादा तेजी के साथ में फ़ैल रही है और सब लोग घर में अब टाइम पास करने के तरीके खोज रहे है और लूडो ऐसे लोगो का काफी फेवरेट टाइम पास बन गया है, लेकिन ये टाइम पास घर में कलह करवा देगा ये किसी ने सोचा नही था.

पति पत्नी में लूडो खेलते हुए झगड़ा हुआ तो पत्नी ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ ऐसा

रिपोर्ट के मुताबिक़ ये पूरा मामला मेरारपुर का है जहाँ पर रहने वाले एक कपल की शादी यही कोई पांच माहीने पहले ही हुई थी. अब क्योंकि लॉक डाउन था तो दोनों ने टाइम पास के लिए तरीके खोज लिए और घर में रहकर के लूडो खेलने लगे लेकिन खेलते खेलते कुछ उंच नीच हो गयी जिसके चलते दोनों में झगड़ा हो गया और पत्नी ने अपने पति पर बेईमानी का इल्जाम लगा दिया.

पत्नी के ऐसा करने के बाद में पति भी उस पर बरस पडा जिससे नाराज होकर के पत्नी ने भी पुलिस को फोन मिला दिया. पुलिस भी कुछ देर बाद पहुंची और उन्हें लगा कोई गंभीर मामला है लेकिन वहाँ पहुंचे तो पता चला कि दोनों के बीच में लूडो खेलने की वजह से झगड़ा हुआ है. अब ये देखकर के पुलिस वालो ने भी उन्हें समझाया बुझाया और हिदायत दी कि ऐसी छोटी बातो के लिए पुलिस को परेशान न करे.

इस तरह से जाकर के इस मामले का अंत हुआ और दोनों शांत हुए वरना तो एक दुसरे के ऊपर बरसते ही जा रहे थे. अब क्योंकि कई लोगो को घर में रहने की आदत नही है तो इस तरह के किस्से होने ही है और इनके चलते बवाल भी काफी हो जाते है जो कि चिंता का विषय रहते है.

दोस्तों आपको आज की ये पोस्ट कैसा लगी कमेन्ट मे जरूर बताए और इसी तरह के पोस्ट पाते रहने के लिए हमे फॉलो जरूर करे । धन्यवाद !

Comments are closed.