यह खूबसूरत एक्ट्रेस एक साधारण घराने से ताल्लुक रखती हैं जहां उनके पिता हलवाई हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं..

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ये वादा रहा से लोकप्रियता हासिल करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं. दर्शकों के बीच सोनल को इस शो के ज़रिये बेहद पसंद किया गया. सोनल एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

 

पिता है हलवाई और मम्मी है हाउसवाइफ, ख़ुद के दम पर बनी एक्ट्रेस और ख़रीदा मुंबई में नया घर

इंटरनेट पर आये दिन सोनल की खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिन्हें उन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं. सोनल अभी 26 साल की उम्र में हैं और बहुत ही कम उम्र और कम समय में सोनल ने एक बड़ी पहचान बनाई हैं. सोनल ने अब तक कई सुपरहिट सीरियल्स में मुख्य रोल निभाया हैं.

 

जिसके चलते सोनल ने कई लाखों रूपए कमाए हैं और सोनल ने कुछ महीनें पहले ही मुंबई में माता पिता के लिए एक नया घर ख़रीदा हैं. घर खरीदने के कुछ महीनें बाद सोनल ने अपने पैसों से परिवार के लिए पहली कार खरीदी.

 

सोनल एक साधारण घराने से ताल्लुक रखती हैं जहां उनके पिता हलवाई हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं. लेकिन आज सोनल ने अपनी मेहनत और लगान से ख़ुद को काफी सफल बनाया हैं और एक अच्छी लाइफ गुज़ार रही हैं. सोनल अभी किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं आखरी बार उन्हें ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ये तेरी गालियां में देखा गया था.

Comments are closed.