14 तारीख से इन 6 राशियों की मोती से भी तेज चमकेगी किस्मत..

 

पैसे गिनने के लिए तैयार हो जाए, 01 तारीख से इन 6 राशियों की मोती से भी तेज चमकेगी किस्मत

सिंह,धनु : – सिंह राशि से छठे शत्रुभाव में यह ग्रह-गोचर रोग और शत्रुओं से मुक्ति दिलाएगा। गुरु के इस राशि परिवर्तन की वजह से सिंह राशि के जातकों को लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय आपके पक्ष में आ सकते हैं। शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता की संभावना बढ़ेगी किंतु अच्छे अंक प्राप्ति के लिए और मेहनत का हाथ थामे रखें। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी, संतान संबंधी चिंता दूर होगी।

मेष ,वृषभ :- शुक्र ग्रह के वृषभ राशि में प्रवेश से मेष राशि वालों के लिए सुखद रहेगा। इस दौरान आप कपड़ों और गहनों की खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा आय में वृद्धि होगी। कुछ नए गैजेट्स की भी खरीदारी का योग है। शादी-शुदा लोगों की लाइफ में पार्टनर आपकी खुशी के लिए कई जतन करेगा। इससे आप काफी खुश भी होंगे। इसके अलावा सुख-सुव‍िधाओं में भी वृद्धि होगी। लेकिन सेहत का ध्‍यान रखते हुए इन सुव‍िधाओं का प्रयोग करें। अन्‍यथा ज्‍यादा आराम स्‍वास्‍थ्‍य को हान‍ि भी पहुंचा सकता है।

 

तुला,मिथुन : – आप में से कुछ को भौतिकवाद या किसी अन्य रूप में फायदा हो सकता है। आप सकारात्मक और सुखदायक सौदों का अनुभव करेंगे और आपकी वित्तीय स्थिति आपको पहचान दिलाएगी। ईमेल, टेक्स्ट, फ़ोन और लोगों के साथ मीटिंग नेटवर्किंग का एक अच्छा उपाय है। वर्तमान में एक दुर्घटना या चोट आपकी आर्थिक स्थिति को प्रभावित कर सकती है। कड़ी मेहनत करते रहें और दूसरे लोग आपको नोटिस करेंगे।

” जय भोलेनाथ ” लिखकर लाइक बटन जरूर दबाए।

 

Comments are closed.