इन राशि वालों की किस्मत में है धन लाभ – 13 अप्रैल राशिफल

मिथुन राशि

आज आपके मन में प्रसन्नता रहेगी लेकिन आपके दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव जो सकता है. लेकिन इन सबके बावजूद प्रेम की स्थिति बनी रहेगी. आज का दिन व्यापार की दृष्टि से आपके लिए थोडा प्रतियोगिता वाला रहेगा. बड़े व्यापार को आज हाथ में न ले. नौकरी-धंधे के क्षेत्र में भो स्पर्धा रहेगी. आप रचनात्मक बनेंगे, ये संकेत मिल रहे हैं. आज आप प्रेम के मामले में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। आज के दिन आप विचारों को गतिशीलता से दुविधा का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

13 अप्रैल  राशिफल – इन राशि वालों की किस्मत में है धन लाभ

मकर

आज का दिन प्यार के नाम रहेगा। यदि विवाहित हैं, तो दांपत्य जीवन में भी खुशी भरे पल आएंगे। काफी रोमांटिक मूड में नजर आएंगे। आपका प्रियतम भी खुश रहेगा। जीवन साथी भी खुश रहेगा। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। कार्य क्षेत्र को बदलने का विचार कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। तन-मन और धन की दृष्टि से आज आपको बहुत प्रशन्नता , मिलेगी. कोई बड़ी खुश खबरी के साथ आज के दिन की शुरुआत होगी। घर के बाहर आपको मनपसंद खाना खाने का अवसर मिल सकता है। हरे रंग से आज आपको सावधान रहना होगा. यह आपके लिए बहुत उपयोगी नहीं है. हो सके तो आज आप मंदिर में लाल रंग के पुष्प और फल का भोग लगायें. मन में किसी भी प्रकार के नकारात्मक भावों को प्रवेश न करने दें. हर स्थिति में मन को नियंत्रण करें, सेहत के लिए अच्छा रहेगा.

कन्या राशि

मानसिक तनाव अधिक होगा और खर्चे भी बहुत होगा. जिसका प्रभाव आर्थिक स्थिति पर भी पड़ेगा। प्रेम के मामले में सुख की प्राप्ति का अनुभव हो सकता है. आप का दिन प्रेम के मामले में आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा. मित्रों से आपको बहुत सहयोग मिलेगा. आप भी मित्रों का सहयोग करें. व्यापार की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. नए व्यापार में आपको अनेक सफलताएँ मिलने के अवसर हैं. आज के दिन आप दान जरुर दें. इससे आपके भविष्य के कष्ट दूर होंगे. संतान प्राप्ति का सुख भी बन रहा है.

कर्क राशि

आज बौद्धिक तथा तार्किक विचार विनिमय को अवकाश मिलेगा। आज ज्यादा खर्च का दिन रहेगा. आपके परिचितों और परिवार जनों का वातावरण भी अधिक अच्छा नहीं होगा। घर पर आज आप कम रहे. रत आठ बजे बाद ही घर आएं. अन्यथा विवाद बढेगा. अनेक प्रकार की अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी बनी रहेगी। व्यापार में लाभ की संभावना है. प्रेम के मामले में आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. हो सके तो आज प्रेमिका से दूर ही रहे.

वृष राशि

आपका भाग्य अब उदय होने वाला है. आज आप दुविधा में रहेंगे। अपने जिद्दी स्वभाव को आज त्याग दें, तो अधिक अच्छा होगा, नहीं तो किसी के साथ विवाद होने की संभावना हो सकती है। आज आप यात्रा न करे. भार जाने के अपने सभी कार्य रद्द कर दे. कला प्रवृति के लोगो को आज अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। यह इनके लिए बहुत शुभ होगा. अपनी कला से आप किसी का मन और धन दोनों जीत सकते हैं.

Comments are closed.