यह भारतीय क्रिकेटर क्रिकेट से ज्यादा अपनी पत्नी के द्वारा किए गए काम की वजह से चर्चा में रहता हैं, जाने कैसे..

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो आज अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर व्यस्त हैं।

ब्रांडेड कपड़े तो सब पहनते हैं लेकिन ब्रांडेड सोच रखती है सिर्फ इस फ्लॉप क्रिकेटर की पत्नी

आज हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे फ्लाप खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसने एक ऐसी लड़की से शादी किया था जो लोगों के हितों के बारे में सोचती है। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के जिस फ्लॉप खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम सुरेश रैना है।

सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन अचानक एक के बाद एक कई फ्लॉप मैचों को खेलने की वजह से सुरेश रैना पिछले 2 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं। सुरेश रैना क्रिकेट से ज्यादा अपनी पत्नी के द्वारा किए गए काम की वजह से चर्चा में रहते हैं। सुरेश रैना की बेहद खूबसूरत पत्नी का नाम प्रियंका रैना है।

प्रियंका सुरेश रैना से शादी करने से पहले जॉब करती थी लेकिन शादी के बाद इन्होंने भारत में रहकर सुरेश रैना के साथ फाउंडेशन चलाने के बारे में सोचा और अपनी बेटी के नाम पर प्रियंका रैना ने गरासिया फाउंडेशन शुरू किया जिसमें महिलाओं के सशक्तीकरण को लेकर अच्छे काम किए जाते हैं। प्रियंका रैना ने हाल ही में एक बेटे को भी जन्म दिया है।

Comments are closed.