पढ़े जरूर कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में जिनकी शादी में कुछ न कुछ विवाद हुआ..

अपने प्रदर्शन की वजह से दर्शकों के मध्य चर्चा में रहने वाले क्रिकेटर्स अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चित रहते हैं. क्रिकेट और विवाद एक दूसरे से काफी करीबी सबंध हैं. कई बार ऐसे मौके आये जब खेल के मैदान पर ही खिलाड़ी किसी न किसी विवाद की वजह से आलोचकों के निशाने पर आ गये. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी में कुछ न कुछ विवाद हुआ. आइये जानें-

1- हरभजन सिंह

विवादों से भरी रही इन महान क्रिकेटर्स की शादी, नंबर 4 को जानकर आपको यकीन नहीं होगा

भारत के स्टार खिलाड़ी हरभजन सिंह ने 2016 में बॉलीवुड की अभिनेत्री गीता को अपना हमसफर बनाया. इनकी शादी में बड़ा विवाद हुआ. दरअसल सिख धर्म में तम्बाकू का सेवन निषेध है, लेकिन हरभजन सिंह की शादी में 115 प्रकार के तम्बाकू थे. इसके बाद सिख समुदाय के लोगों के इस बात की शिकायत की. इसके अलावा हरभजन सिंह ने अपनी शादी में एक पत्रकार का कैमरा भी तोड़ दिया था.

2- विराट कोहली

कोहली और अनुष्का ने शादी इटली में की. इनकी शादी के मौके पर बीजेपी के एक विधायक ने बयान देते हुए कहा कि कोहली धन और शोहरत भारत में कमाते हैं जबकि शादी इटली में क्यों ? इनके इस बयान ने कोहली की शादी को विवादित बना दिया.

3- रविन्द्र जडेजा

रविन्द्र जडेजा की शादी में उस समय बखेड़ा खड़ा हो गया जब शादी में आये कुछ लोगों ने जशन के लिए बंदूक से हवाई फायरिंग कर दी. इसके बाद जडेजा से काफी पूछताछ की गयी. दरअसल शादी के दौरान बंदूक का प्रयोग किया जाना गैरकानूनी है.

4- सौम्य सरकार

सौम्य की शादी में स्मार्ट फोन चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा इनकी शादी में झगड़ा होने की खबर भी सामने आई थी.

Comments are closed.