फिक्स हो गई मनीष पांडे की शादी की तारीख, इस हीरोइन को बनाएँगे अपनी दुल्हन

आपको बता दें कि इस बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में खास जगह बनाई है. आईपीएल में मनीष पांडे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की तरफ से खेलते हैं. घरेलू क्रिकेट में यह कर्नाटक टीम का हिस्सा है.

यह आईपीएल में बल्लेबाजी करते हुए शतक भी लगा चुके हैं. खुशी की बात तो यह है कि मनीष पांडे क्रिकेट में तो अपनी पारी खेल ही रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही अपनी जिंदगी की एक बहुत ही खूबसूरत शुरुआत करने जा रहे हैं क्योंकि इनकी शादी फिक्स हो चुकी है. आपको बता दें कि मनीष पांडे भारतीय टीम की T20 टीम का हिस्सा भी है. यह हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर भी भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं.

वहीं इनके बनने वाली दुल्हनिया यानी आश्रिता शेट्टी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है और यह साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुकी है. आश्रिता इंद्रजीत, ओरु कनियम, मुन्नू कलवाणिकलम, उद्यम, एनएच 4 जैसे कई शानदार फिल्मों में अभिनय कर चुकी है.

आपको बता दें कि मनीष पांडे और आश्रिता पिछले काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों के पर्दा उठ गया है और 2 दिसंबर 2019 को यह दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह दोनों अपने परिवार, रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच मुंबई में शादी करेंगे.

दोस्तों, हम उम्मीद करते हैं कि यह जानकारी पसंद आई होगी. मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी की जोड़ी कैसी रहेगी अपनी राय कमेंट में जरूर दें और पसंद आई हो तो लाइक, शेयर करें.

Comments are closed.