टीम इंडिया के इन 3 फ्लॉप क्रिकेटरों की बीवियां हैं बेहद सुंदर, नंबर-1 के आगे हीरोइन भी फेल

क्रिकेट भारत का लोकप्रिय खेल है और लगभग हर कोई क्रिकेट का दीवाना है भारतीय टीम में हर साल नए खिलाड़ी अपना डेब्यू करते हैं और कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो खुद को बेहतर साबित कर पाते हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो फ्लॉप साबित होते हैं अपने भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जरूर सुना होगा जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं लेकिन आज हम आपको भारत के ऐसे ही 3 फ्लॉप क्रिकेटरों खूबसूरत पत्नियों के बारे में बताएंगे नंबर 1 की पत्नी हैं सबसे सुंदर तो आइए जानते हैं कौन से हैं वे 3 फ्लॉप क्रिकेटर्स और उनकी पत्नियां।

3. परविंदर अवाना

भारत की तरफ से परविंदर अवाना को दो टी 20 मैच खेलने के मौका मिला इनमे अवाना ने 11.83 की इकॉनोमी से 71 रन खर्च किये और इन्हें कोई सफलता अर्जित नहीं हुई अवाना ने 2018 में दिल्ली पुलिस में कार्यरत संगीता कसाना से शादी की संगीता बेहद आकर्षक और खूबसूरत हैं।

2. लक्ष्मीपति बालाजी

लक्ष्मीपति बालाजी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शुरुआत तो जबरदस्त की थी लेकिन वह अपनी लय को बरकरार नहीं रख पाए. लक्ष्मीपति बालाजी ने 30 वनडे मैचों में लगभग 40 की औसत से 34 विकेट हासिल किये लक्ष्मीपति बालाजी ने प्रिया थालूर से 2013 में विवाह किया।

1. स्टुअर्ट बिन्नी

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर बेहद ही स्टाइलिश और खूबसूरत है हैं मयंती की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं बिन्नी कई वर्षों से भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है ऐसे में देखना यह है कि वे कब भारतीय टीम में अपनी जगह बना पाएंगे।

Comments are closed.