शुक्रवार 30 अक्टूबर को इन तीन राशियों का करियर संवरेगा, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

daily horoscope of 1 october 2020 - Sakshi Samacharदैनिक राशिफल

  • वृषभ, कर्क व धनु के लिए बढ़िया रहेगा दिन
  • मेष, सिंह व तुला रहे सावधान

मेष – आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। काम के सिलसिले में दिन ज्यादा मेहनत का है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने जीवन साथी की बातों को ध्यान पूर्वक सुनने की कोशिश करें।

वृष –आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आप अपनी क्रिएटिविटी से अपने प्रिया का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन मान सामान्य रहेगा। भाग्य पर भरोसा रखें, लेकिन मेहनत भी करें इनकम अच्छी होगी, लेकिन कम होने से खर्चे भी अच्छे होंगे।

मिथुन –आज का दिनमान आपके लिए मध्यमिक से फलदायक रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और अपने निजी जीवन में भी तालमेल बनाकर रखने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत बढ़िया रहेगा। आपके मन में अच्छे और बढ़िया विचार आएंगे। जो आपके रिश्ते और आपके काम को बढ़िया बना कर रखेंगे।

कर्क –आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य प्रबल होगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। कहीं दूर ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है और आपके अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का ग्रहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है।

सिंह –आपके लिए आज का दिन मान सामान्य रहेगा। मानसिक रूप से तनाव भारी पड़ सकता है, इसलिए इससे बाहर आने की कोशिश करें। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। भाग्य प्रबल रहेगा। कुछ नए कामों में हाथ आजमाने की सोच सकते हैं। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में फायदा होगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा कि दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ेगा।

कन्या –आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में लाभ का मार्ग खुलेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छा है। अपनी मेहनत से धन बचाएंगे।

तुला –आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। यकायक बढ़ते खर्चों से आप मानसिक रूप से तनाव में आ जाएंगे। शादीशुदा जातकों के जीवन में तनाव बढ़ सकता है। एक दूसरे पर भरोसा रखें और किसी की भी बात को गलत साबित करने की कोशिश ना करें। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आपके प्रयास रंग लाएंगे।

वृश्चिक –आपके लिए आज का दिनमान अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन से तनाव दूर भागेगा और आपका जीवन साथी आपको भरपूर खुशी देगा। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत सफल होगी। गोरमेंट से बेनिफिट मिल सकते हैं। आपकी सेहत  मजबूत रहेगी तथा विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। महत्वपूर्ण कामों के लिए आज का दिन बढ़िया है।

धनु –आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। मानसिक रूप से भी मजबूत रहेंगे, लेकिन कुछ भावुक जरूर होंगे। अपनी मां जी से लगाव महसूस करेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। भाग्य की प्रबलता के चलते कामों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आपसी समझदारी के दम पर बढ़िया रहेगा।

मकर –आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। ट्रैवलिंग में दिन बीतेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव के बीच रहेगा। आप इस क्षेत्र में काम करना चाह रहे हैं। उसमें आज सफलता मिल सकती है। जमीन जायदाद से जुड़े मामले भी आपका ध्यान खींचेंगे।

कुंभ –आज का दिनमान आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक तौर पर दिन ठीक रहेगा, लेकिन फिर भी कुछ खर्चे परेशान कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन  बढ़िया रहेगा। एक दूसरे को अच्छे से समझेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर है, इसलिए सावधानी रखें।

मीन –आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। भावुकता में आकर कुछ खास बात अपने निकट के लोगों से करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आप अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहेंगे और ध्यान देकर काम करने से अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत में सुधार होगा।

आप भी अपना दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल आसानी से जान सकते हैं

Comments are closed.