गिद्ध की निगाह कभी कमजोर नही होती, ये बात भारत के इन 4 खतरनाक फील्डरों पर एक दम सटीक बैठती है

जैसा कि आप जानते हैं कि भारतीय टीम में एक खिलाड़ी अपनी बेहतरीन फील्डिंग द्वारा मैच में एक बड़ा परिवर्तन कर देते हैं। वैसे ही हम बात करेंगे कि गिद्ध की निगाह कभी कमजोर नहीं होती यह पंक्तियां भारत के 4 बिल्डरों पर खूब जमती है।

4. रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा जिनके सामने कोई बल्लेबाज रन लेने की क्षमता नहीं रखता है। क्योंकि इनकी फील्डिंग इतनी अच्छी है कि कोई भी बल्लेबाज अपनी क्रीज छोड़कर रन नहीं लेता है।

3. रोहित शर्मा

भारतीय टीम के हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा जिनकी फील्डिंग इतनी अच्छी है कि कोई भी स्लिप में कैच कभी नहीं छूटता है। और यह स्टंपिंग करने में बेहद ज्यादा माहिर खिलाड़ी हैं।

2. हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज और गेंदबाज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जो अपनी बेहतरीन धारदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए जाने जाते हैं। हार्दिक पांड्या फील्डिंग करने वाले सबसे बेहतर खिलाड़ी है क्योंकि इनकी नजर हमेशा स्टंप करने के लिए जमी रहती है।

1. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी जो अपनी बेहतरीन विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं। इनके सामने कोई भी बल्लेबाज 2 रन लेने की कोशिश नहीं करता है क्योंकि इनकी गिद्ध से भी ज्यादा तेज है।