बिहार: चुनावी जीत का जश्न मना रहे BJP नेता के बेटे की पीट पीटकर हत्या, पेड़ पर लटकाया शव

BJP Worker brutally killed after celebration in support of NDA Victory in Bihar - Sakshi Samacharकॉन्सेप्ट इमेज
  • बिहार में जघन्य हत्याकांड
  • BJP कार्यकर्ता को मारकर पेड़ से लटकाया
  • जीत के जश्न पर हुआ था विवाद

कटिहार: चुनाव बाद बिहार के कटिहार से बेहद सनसनीखेज खबर मिली है। NDA की जीत की खुशी में पटाखे जलाने पर सत्ताधारी भाजपा नेता के बेटे की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। यही नहीं हत्या के बाद शव को गांव में ही एक पेड़ से लटका दिया गया। मृतक शख्स बीजेपी बूथ अध्यक्ष और वार्ड सदस्य का बेटा था। परिजनों ने बताया कि चुनावी नतीजों से खुश होकर युवक पटाखे जला रहा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों से उसकी बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ा की युवक पर हमला कर दिया गया।

घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जाती है जब युवकों के बीच ववाद हुआ। इसके बाद बुधवार अहले सुबह हत्या को अंजाम दिया गया। जिले के फलका थाना इलाके के सोहथा उत्तरी पंचायत स्थित गोपालपट्टी गांव की इस घटना को लेकर आलाधिकारी भी सकते में हैं। मृतक के पिता भाजपा बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि ने पुलिस को बताया कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनके 18 साल के बेटे रंजीत कुमार की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतक युवक की मां उषा देवी भी वार्ड सदस्य हैं, जिनका रो रोकर बुरा हाल है।

मृतक के पिता ने घटना के बारे में बताया कि उनका बेटा पटाखा जला रहा था। जिसे देख कुछ लोग नाराज हो गए। मौके पर तो आरोपियों के साथ बेटे की बहर हो गई। फिर बुधवार सुबह रंजिश के तहत युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विधानसभा चुनाव सहित बिहार में एनडीए को पूर्ण बहुमत की जीत की खुशी में पटाखे छोड़ने को लेकर गांव के ही कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि जिन युवकों से कहासुनी हुई उन्होंने ही हत्या की होगी।

मृतक युवक के शरीर पर मारपीट और जख्म के निशान साफ देखे गए। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। साथ ही इस मामले में कोई गवाह नहीं होने के कारण जांच में दिक्कत हो रही है।

Comments are closed.