एबी डी विलियर्स से भी कम गेंदों में शतक लगा चुके हैं ये 4 बल्लेबाज, इस भारतीय ने ठोका था 20 गेंद में शतक

मित्रों आज हम आपको इस पोस्ट में क्रिकेट जगत के उन टॉप-5 बेहतरींन क्रिकेट बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे जिन्होंने सबसे कम बॉलो में शतक भी जड़ा है।

5. एबी डी विलियर्स

दोस्तों बेहतरींन क्रिकेट बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स क्रिकेट जगत के महान क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक है।आपको ये बता दे कि इन्हें 360 डिग्री बल्लेबाज भी बोला जाता है।दोस्तो क्रिकेट खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने एक वनडे मुक़ाबलों में वर्ष 2005 में 31गेंदों की मदद से एक शानदार शतक भी जड़ा था।

4. क्रिस गेल

दोस्तो आपको बता दे कि क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस गेल वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बहुत ही शानदार बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी भी है।आपको बता दे कि बेहतरींन बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने IPL क्रिकेट टूर्नामेंन्ट के दौरान 30 गेंदों की मदद से शतक भी जड़ा था।

3. बाबर आजम

दोस्तो बेहतरींन क्रिकेट बल्लेबाज़ बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेट खिलाड़ी भी है, जिनकी तुलना मौजूदा वक्त समय में इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरींन कप्तान विराट कोहली से भी की जा रही है।आपको ये बता दे कि बेहतरींन बल्लेबाज़ बाबर आजम ने अपने घरेलू क्रिकेट जगत में क्रिकेट खेलते हुए 26 गेंदों की मदद से शतक भी लगाया था।

2. सर डॉन ब्रैडमैन

दोस्तो आपको बता दे कि सर डॉन ब्रैडमैन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बेहतरींन पूर्व महान क्रिकेट खिलाड़ी है।औऱ बता दे कि सर डॉन ब्रैडमैन ने घरेलू क्रिकेट जगत में क्रिकेट मैच खेलते हुए अपने बेहतरीन अंदाज में 22 गेंदों की मदद से एक बेहतरींन शतक भी जड़ा था।

1. रिद्धिमान साहा

दोस्तो आपको बता दे कि क्रिकेट खिलाड़ी रिद्धिमान साहा इंडियन क्रिकेट टीम के लिए बेहतरींन टेस्ट क्रिकेट जगत में मैच भी खेलते है।बता दे कि घरेलू क्रिकेट जगत में मैच खेलते हुए उन्होंने वर्ष 2018 में 20 गेंदों की मदद से एक बेहतरीन शतक भी जड़ा था।

आपकीं इस पोस्ट के बारे में क्या राय है कमेंट में जरूर बताएँ।

Comments are closed.