सोशल मीडिया पर छाए हैं सितारों के बच्चे

credit: third party image reference

भारत के लोग फ़िल्मी सितारों के लिए किस क़दर दीवाने हैं, बता ने की ज़रूरत नहीं है. यह दीवानगी सितारों के लिए ही नहीं बल्कि उनके बच्चों के लिए भी है. स्टार किड्स का क्रेज़ जिस क़दर लोगों में बढ़ रहा है उसे देखते हुए लग रहा है कि आने वाला वक़्त इन्हीं का होगा.

टाइगर को भारत के लोग फ़िल्मी सितारों के लिए किस क़दर दीवाने हैं, बता ने की ज़रूरत नहीं है. यह दीवानगी सितारों के लिए ही नहीं बल्कि उनके बच्चों के लिए भी है. स्टार किड्स का क्रेज़ जिस क़दर लोगों में बढ़ रहा है उसे देखते हुए लग रहा है कि आने वाला वक़्त इन्हीं का होगा. नवाज़ुद्दीन से लगता है डर!भारत बच्चों की शोहरत के गवाह हैं सोशल मीडिया पर इनकी वायरल होती तस्वीरें, उन्हें मिले लाइक्स और कॉमेंट्स. शाहरुख़ ख़ान ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने छोटे बेटे अबराम और पत्नी गौरी की तस्वीर शेयर की थी.इंस्टाग्राम पर इस फ़ोटो को 4,99,981 और ट्विटर पर 26 हज़ार लाइक्स मिले हैं. अग़र कॉमेंट्स पर नज़र डालें तो शाहरुख़ ख़ान से ज़्यादा ज़िक्र अबराम के बारे में किया जा रहा था.कुछ दिनों पहले साक्षी धोनी ने बेटी जीवा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह पियानो बजाने की कोशिश करती नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को भी खूब पसंद किया गया था.श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर हो या सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान, सभी मीडिया और लोगों की नज़रों में रहते हैं. इंटरनेट पर भी ये स्टार किड्स ख़ूब लोकप्रिय हैं.

credit: third party image reference

लेकिन क्या सितारे अपने बच्चों की ये तस्वीरें सिर्फ शौक से सार्वजनिक करते हैं या इसके पीछे कोई मकसद होता है? कुछ वक़्त पहले सलमान खान और सुहेल खान की भांजे आहिल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में आई थी.इस तस्वीर में सुहेल ने जो टीशर्ट पहन रखी है उस पर ‘ट्यूबलाइट’ लिखा हुआ जोकि उनकी अपकमिंग फ़िल्म का नाम है

 

credit: third party image reference

 

फ़िल्म ‘दंगल’ की रिलीज़ के पहले आमिर ख़ान ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर लिखा था,”बापू, सेहत के लिए तू तो हानिकारक है.”हालांकि कुछ सितारे अपने बच्चों को मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रखना चाहते हैं. जो भी, इससे तो इनकार नहीं किया जा सकता कि स्टार किड्स की फ़ैन फॉलोइंग अपने माता-पिता से कम नहीं है.

Comments are closed.