कोरोनोवायरस के कारण फ्रोम के इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन की शुरुआत हुई

credit: third party image reference

 

अपनी नई इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन टीम के लिए चार बार के टूर डी फ्रांस चैंपियन क्रिस फ्रॉम की शुरुआत सोमवार को आयोजकों द्वारा घोषित किए जाने के बाद हुई है, उन्होंने अर्जेंटीना के विएल्ता ए सैन जुआन, रोड साइक्लिंग रेस आयोजित की थी। कोरोनावाइरस।

फ्रॉएम ब्रिटिश पोशाक इनिओस ग्रेनेडियर्स की जर्सी में एक दशक के बाद पहली बार अपने नए रंगों को दान करने के कारण था – पूर्व में टीम स्काई – जब 24 जनवरी को सप्ताह की अर्जेंटीना दौड़ शुरू होने वाली थी।

लेकिन अब उन्हें 17 फरवरी को अपने सीजन की शुरुआत करने के लिए पुर्तगाल के एल्गार्वे में एक रोड साइक्लिंग रेस वोल्टा ए ओ एल्गरवे के शुरू होने तक इंतजार करना होगा।

वायल्टा ने सैन जुआन आयोजकों को एक बयान में कहा कि दौड़ को रद्द करने का निर्णय “सार्वजनिक और प्रसिद्ध तथ्यों और कोरोनोवायरस के संदर्भ में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय जीवों की सिफारिशों पर प्रतिक्रिया करता है।”

आयोजकों ने यह सुनिश्चित करने के लिए “एक ही जुनून और भावना के साथ काम” करने की कसम खाई कि दौड़ भविष्य के वर्षों में अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर में वापस आ जाएगी।

कोरोनोवायरस द्वारा प्रोफेशनल साइक्लिंग के कैलेंडर को 2020 में कड़ी टक्कर दी गई थी, लेकिन अधिकारियों ने अभी भी तीनों ग्रैंड टूर्स पर कामयाबी हासिल की, जो गिरो ​​डी’टलिया (इटली का टूर), टूर डी फ्रांस (फ्रांस का टूर) और वुल्त ए एस्पाना (टूर स्पेन की)।

हालांकि, इस साल पहले ही ऑस्ट्रेलिया स्थित टूर डाउन अंडर, हेराल्ड सन टूर और ग्रेट ओशन रेस रद्द कर दी गई है।

पिछले हफ्ते पत्रकारों से बात करते हुए, फ्रॉम ने कहा कि “मेरे कैरियर में इस बिंदु पर इस तरह की बदलती टीमों से मुझे बहुत अधिक मानसिक प्रेरणा और उत्तेजना मिलेगी।

“यह एक पूरी नई परियोजना, एक नया अध्याय है। यह मेरे लिए काफी कायाकल्प लगता है।”

अब 35, फ्रॉम 2011 में ग्रैंड टूर जीतने वाले पहले ब्रिटिश राइडर थे, जब उन्होंने वुल्त ए एस्पाना में जीत हासिल की थी, हालांकि स्पैनियार्ड जुआन जोस कोबो को अपनी सफलता के लिए 2019 तक इंतजार करना पड़ा था। डोपिंग।

फ्रॉम 2018 में Giro d’Italia और 2017 में एक और Vuelta एक एस्पाना, साथ ही 2013-2017 से चार टूर डे फ्रांस खिताब सहित सात ग्रैंड टूर जीतने के लिए आगे बढ़ गए हैं।

पिछले साल के वुट्टा सैन जुआन को 19 वर्षीय बेल्जियम के सनसनी रेम्को इवनोपेल ने जीता था।

Comments are closed.