लड़की पटाने के सबसे आसान तरीके.

  1. आपको जो लड़की पसंद हैं आपको उस से सच्चा प्यार हो गया हैं और आप उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं तो उसके भविष्य और प्रेजेंट के बारे में सोचे उसकी समस्या खुद की समस्या समझ कर हल निकाले ऐसा करने से लड़की आपको अपना बना लेगी हमेशा आपको सभी बात सब से पहले बताएगी।
  2. हमेशा लड़की से आप बोल कर ही बात करें आप उसको इज्जत देगें तभी वो आपको देगी आप उस से प्यार से बात करें उसकी रिस्पेक्ट करें प्यार और इज्जत करने से मिलती हैं।
  3. आप अपने मोबाइल फोन की रिंगटोन में हमेशा ही रोमांटिक गाने ही डाले रोमांटिक गाने की रिंगटोन सिनकर लड़कीया ज्यादा इंप्रेस होती हैं लड़कियों को पटाना हैं तो इंप्रेस तो करना ही पढ़ेगा।
  4. लड़कियों का दिल जीतना कोई बड़ा काम नहीं हैं अगर आपको लड़की को पटाना हैं तो समझदारी दिखानी पढ़ेगी।
  5. यदि लड़की आपके घर के सामने से निकलती हैं तो उसको अपने घर बुला कर चाय नास्ता जरूर कराए।
  6. लड़कियों की हर अदाओं की तारीफ करे हमेशा उनकी सुंदरता की तारीफ भी करे ऐसा करने से वो हमेशा आप से खुश रहेगी।
  7. अगर लड़की को आइसक्रीम खाना बहुत पसंद हैं तो हमेशा उन्हें आइसक्रीम खिलाते रहे ऐसा करने से वो आप से खुश रहेगी।
  8. जब भी आप लड़की से मिलने जाए तो उनकी मन पसंद चॉकलेट जरूर साथ में ले कर जाए।
  9. अपने जन्मदिन पर उसे भी इन्विटेशन जरूर दे अगर वो आपके जन्मदिन में आ जाएं तो उन से बोले कि मैं आपका ही इन्तजार कर रहा था आपके आने से मेरा आज का दिन ही खुशियों से भर गया हैं।
  10. यदि आपकी और उसकी gmail Id हैं तो उसको mail करते रहे ऐसा करने से उनको लगेगा कि आप बहुत स्मार्ट हो आप में नॉलेज हैं।
  11. दिन में मेसेज और कॉल करते रहिए और हमेशा ही अच्छे से और प्यार से बात करिए।
  12. बात-बात पर उनकी तारीफ करते रहिए तारीफ करना बहुत अच्छा साबित होगा क्योंकि लड़कियों को तारीफ सुनना बहुत ही अच्छा लगता हैं।
  13. लड़की से हमे कॉन्फिडेंस में होकर बात करें ऐसा करने से उनको भी हिम्मत मिलेगी और उनको भी संतिष्ठि मिलेगी की जिस से वो बात कर रही हैं वो लड़का अच्छा है।
  14. जब भी आप लड़की से मिलने जाए तो उनको उनकी पसंद की वस्तुएं साथ मे ले जाएं आप उनको पसंद की वस्तुएं देगें तो लड़की ज्यादा प्रसन्न होगी।
  15. यदि लड़की आप से कुछ मागे तो उसे वो चीज जरूर दे यदि आपके पास उतने पैसे नहीं हैं तो कोशिश तो कर ही सकते हैं। लड़किया आप से इतनी इम्प्रेस होंगी जितनी आपने कल्पना भी नहीं कि होगी।
  16. लड़कियों को बर्थडे पर सबसे पहले आप उसको विश करें इससे वो आपको कभी भूल नहीं पाएंगी।
  17. हमेशा उनसे किसी ना किसी बहाने से मिलते रहे इससे आप उनकी नजरों और यादों में बने रहेंगे।
  18. लड़कियों को डिनर या लंच के लिए ले जाए अगर लड़की डिनर के लिए मान जाए तो उनके पसंद की होटल में उनके पसंद की डिश आर्डर करें।
  19. जब वो आप से बात करें तो उनकी बातों को उनकी आंखों में आंखे डाल कर पूरी बातें ध्यान से सुने।
  20. प्रपोज करने का तरीका – यदि आपको लड़की पसंद हैं और आपको उसको प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो पहले उसकी फ्रेंड से बात करे उसकी फ्रेंड से बोले कि वो आपको उस से बात कर के बताए यदि वो लड़की उस से बात करके आपको बता दे तो बहुत अच्छा है।
  21. ऐसा करना आपको थोड़ा आसान हो जाएगा यदि आप डारेक्ट उसी लड़की से बात करना चाहते हैं किसी और का सहारा नहीं लेना चाहते तो यह तो और अच्छी बात हैं आप डारेक्ट लड़की को प्रपोज करें।

 

credit: third party image reference

 

अपने दिल की सारी बाते उस से बोल दे यदि लड़की भी आपको लाइक करती हैं तो वो भी आपको अपने दिल की बात बता देंगी।

यदि लड़की आपको लाइक नहीं करती हैं और आप उसको बहुत ही पसंद करते हैं तो धीरे-धीरे उसको मनाए एक न एक दिन तो वो मानेंगी ही क्योंकि सच्चे प्यार करने वालो को उनके अपना प्यार जरूर मिलता है।

Comments are closed.