23 जनवरी शनिवार को 4 राशियों के भाग्य की बाधाएं होंगी दूर, शनिदेव करेंगे हर इच्छा पूरी

Third party image reference

वृषभ राशि

धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपको नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। मौजूदा नौकरी में प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं। रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है। आप कोशिश करेंगे, तो ज्यादातर समस्याएं सुलझ सकती हैं। अधिकारियों से भी मदद मिलेगी। व्यक्तिगत संबंधों में सुधार हो सकता है। यात्राएं होंगी।

मकर राशि

आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। किसी के बहकावे में आकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय बिल्कुल भी ना लें। सोच समझ कर अपने विवेक से कार्य करते हुए आगे बढ़े। आपको व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में नई खुशियां मिलने के योग नजर आ रहे हैं।

Third party image reference

तुला राशि

पैसों की स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को धैर्य रखना होगा। लेन-देन और निवेश का हिसाब कर लें। नई जगह पैसा लगाने की प्लानिंग हो सकती है। चंद्रमा गोचर कुंडली के सातवें भाव में रहेगा। इससे आपको थोड़ा फायदा भी हो सकता है।

मीन राशि

कुछ नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद कर सकते हैं। महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है। नौकरी और बिजनेस में कुछ बदलाव करने का मूड भी बन सकता है। सकारात्मक रहें। दूसरों की मदद करेंगे। किसी भी परेशानी की जड़ तक जाने की कोशिश करेंगे।

Third party image reference

अगर आप भी अपने राशिफल से संबंधित या किसी समस्या का समाधान जानना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में अपना नाम और डेट ऑफ बर्थ बताएं। कमेंट बॉक्स में “जय शनिदेव” अवश्य लिखें।

Comments are closed.