राशि अनुसार जानिए 24 जनवरी के दिन क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे


 

मेष, सिंह, धनु राशि :-
आप बहुत जल्दी में हैं ǀ आपको अपने सब कामों को निपटाने की गति जरा धीमी करनी होगी क्योकि जल्दी मे काम निपटाने के चक्कर में आपसे गलतियाँ हो सकती हैं ǀ इसीलिए धीमे चलें ǀ इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आप क्या कह और कर रहें हैं ǀ आपको अपने कार्य को संतोषजनक ढंग से पूरा करने के लिए सभी बारीकियों पर ध्यान देने की जरुरत है. आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं। आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आपके सामने आयी हैं। आपको अपने घर के माहौल में कुछ सकारात्मक बदलाव करने पड़ेंगे। अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय ज़िंदगी को पूरी शिद्दत से जिएँ।

 

वृष, कन्या, मकर राशि:-
यह समय कुछेक साहसी कदम उठाने के लिए बिलकुल ठीक है ǀयह कदम पीछे खीचने का समय नही है ,कोई निर्णयात्मक कदम उठायें ǀअवसरों का लाभ उठाने से न चूकें ǀजीवन में इस समय विशवास से उठाया गया एक एकदम आपकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकता है ,आपको अभी बेशक यह महसूस न हो ǀ यह समय पुराने संबंधों का मूल्यांकन करने और नीरस हो चुके सम्बन्धों को तोड़ फेंकने के लिए भी बिलकुल सही है ǀअगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ बेहतरीन पल गुज़ार सकेंगे। अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है। घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं।
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
हो सकता है कि आपके पार्टनर का दिमाग कुछ बदलावों के बारे में सोच रहा हो |उनकी रूचि अब जीवन को साहसिक तरीके से जीने में हो गई लगती है और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उन्हें कई तरह के प्रयोग करने पड़ेंगे |आपको भी अपनी खाने की आदतें या निवास बदलना पड़ सकता है |अगर आपका पार्टनर कुछ नया आजमाना चाहता है तो उसपर हँसे नही | ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें। इससे न सिर्फ़ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफ़रत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी। आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। आपमें धैर्य की कमी रहेगी। इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी तल्ख़ी आस-पास के लोगों को दुःखी कर सकती है।

 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
आपको अपने कार्य क्षेत्र की जटिलताओं से बचने के लिए अपने भूतकाल का ज्ञानं काफी मदद करेगा । आपका व्यावहारिक अनुप्रयोग और जल्दी सोच की क्षमता आपके वरिष्ठ अधिकारियों को प्रभावित करेगी जिससे नए और रोमांचक कैरियर के अवसर नजदीक आयेंगे । आप इस अवसर को न खोये और इसका भरपूर उपयोग करे ।रुमानी यादें आपके ऊपर छायी रहेंगी। ज़रूरतमंदों की मदद करने की आपकी ख़ासियत आपको सम्मान दिलाएगी। जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा। दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी।

Comments are closed.