वोडाफोन आइडिया का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिल रहा अनलिमिटेड इंटरनेट

 

वोडाफोन आइडिया Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों को अबतक का सबसे जबरदस्त तोहफा दिया है। Vi ने अपने ग्राहकों को फ्री में हाई-स्पीड इंटरनेट देने का एलान किया है, हालांकि यह फ्री अनलिमिटेड डाटा आपको 24 घंटे नहीं, बल्कि एक तय समय पर मिलेगा। आइए जानते हैं वोडाफोन आइडिया के इस खास प्लान के बारे में विस्तार से…

Vi ने 249 रुपये का एक अनलिमिटेड प्लान बाजार में उतारा है जिसके साथ रात में 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ग्राहकों को अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। सीधे शब्दों में कहें तो रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे डाटा की कोई लिमिट नहीं होगी और इन छह घंटे में जी भर के इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे।

यह सुविधा Vi के उन सभी प्री-पेड ग्राहकों के लिए है जो 249 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज कराते हैं। खास बात यह है कि प्लान के साथ कंपनी डाटा रोलओवर की सुविधा भी दे रही है यानी सोमवार से शुक्रवार तक बचे डाटा का इस्तेमाल एक साथ शनिवार और रविवार को किया जा सकेगा।

 Vi के 249 रुपये वाले प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान के साथ वोडाफोन एप पर 5 जीबी अतिरिक्त डाटा भी मिलता है। इसमें हर रोज 100 SMS मिलते हैं और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

 बता दें कि कुछ दिन पहले ही वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों को Voot प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन देने के लिए Viacom 18 के साथ साझेदारी की है। इसके तहत कंपनी के ग्राहकों को Voot एप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। 


Comments are closed.