आज का राशिफल 22 फरवरी सोमवार 2021: कुंभ और वृश्चिक राशि वालों को मिलेगी सफलता, जानिए कैसा रहेगा दिन

वृश्चिक और कुंभ राशि के जातकों के लिए नौकरी और काम के मामले में अच्छे दिन हैं। प्रारंभ में चंद्रमा भी कुंभ राशि में रहता था।

चंद्रमा कुंभ राशि में रहता है

त्रयोदशी पर शिव पूजा का विशेष महत्व है।

वृश्चिक और कुंभ राशि के लोग अपनी नौकरी में सफल होते हैं

आज चंद्रमा कुंभ राशि में है। सतभिषा नक्षत्र। आज तीसरा दिन भी है। शिव की पूजा का विशेष महत्व है। आज, वृश्चिक और कुंभ राशि के जातक अपनी नौकरी में सफल होते हैं। उन्हें तरक्की के लिए प्रयास करना चाहिए। मेष और मकर राशि के लोग व्यवसाय में प्रगति करते हैं।

 

credit: third party image reference

 

आज का ग्रह परिवहन और मीन राशियों को लाभ दे रहा है। कर्क छात्र काम पाने के लिए सार्थक प्रयास करते हैं। आइए अब प्रत्येक संकेत की विस्तृत राशिफल जानते हैं

मेष: नौकरी में विभाजन होगा। अपने काम को कम न समझें। आज व्यापार में संघर्ष होगा। स्वास्थ्य की कोई भी उपेक्षा परेशान कर रही है। लाल रंग शुभ होता है। गाय को गुड़ खिलाएं।

वृषभ – आज नौकरी में काम की अधिकता से मन परेशान है। पैसा आता है। हम किसी भी नई कार्य योजना का विस्तार करेंगे। नीला रंग अच्छा है। श्री विष्णु का नाम जपें।

मिथुन – विद्यार्थी सफल होंगे। बड़े भाई का सहयोग मिलता है। नीला रंग अच्छा है। मूंग द्वारा दान दिया गया। श्री सूक्तम् का पाठ करें।

कर्क- अपनी नौकरी को लेकर खुश रहें। बृहस्पति और चंद्रमा के गोचर के कारण आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। पीला अच्छा है। कोई रुका हुआ निर्माण कार्य पूरा होगा। गेहूँ का दान करें

सिंह-सूर्य की प्रसिद्धि और भाग्य में वृद्धि होगी। अधिकांश कार्य कैंसर मित्र की सहायता से पूरे किए जाते हैं। हे भगवान! पीला अच्छा है। दाल का दान करें।

कन्या- आज नौकरी में खुशी है। खुशी है कि मित्रों और वरिष्ठों का सहयोग मिला। सास को लाभ होगा। श्री सूक्तम् का पाठ करें। नीला रंग अच्छा है।

तुला- आज जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। व्यावसायिक विकास के लिए कनकदस्तोत्र पढ़ना एक अच्छा विचार है। नीला रंग अच्छा है। इससे आज छात्रों को फायदा होगा।

वृश्चिक: प्रबंधन क्षेत्र के लोग नौकरी बदलने का विचार बनाते हैं। धन प्राप्त कर आप प्रसन्न होंगे। लाल रंग शुभ होता है। अन्न का दान करें। अरण्यकंद का पाठ करें।

धनु- आज परिवार में किसी बात को लेकर तनाव से बचें। अपने आत्मविश्वास का निर्माण करें। सफेद अच्छा है। अन्न का दान करें। कहीं सावधान जाने का निश्चय करें।

मकर- आज के दिन शनि और चंद्रमा राजनीति में सफलता दिलाते हैं। व्यवसाय को एक नई सकारात्मक दिशा देता है। बीपी और शुगर की समस्या हो सकती है। नीला रंग अच्छा है।

कुंभ – आज घर का निर्माण कर सकते हैं। आर्थिक सुख लाभकारी है। नीला रंग अच्छा है। सुंदरकांड का पाठ करें। तिल का दान करें।

मीन- आज बृहस्पति और चंद्रमा हर कार्य में सफल होते हैं। टकराव से बचें। लाल रंग शुभ होता है। व्यापार में अच्छा लाभ है। श्री राम रक्षा स्तोत्रम का पाठ करें

Comments are closed.