सोमवार 22 फरवरी : मीन राशि के चमकेंगे सितारे, जानिए अपनी राशि के अनुसार, शुभ अंक, शुभ रंग और उपाय

credit: third party image reference

 

पॉजिटिव – कुछ समय से चली आ रही कोई दुविधा और परेशानी से राहत मिलेगी। आप फिर से अपनी ऊर्जा एकत्र करके अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। किसी असंभव कार्य के असम्भव होने से अचानक मन में बड़ी प्रसन्नता होगी। काम के साथ अधिक पैसे कमाने के लिए आपको एक नया तरीका खोला जाएगा। दिए गए पैसों का हिसाब रखा जाए। मौज-मिस्त्री में अधिक रुचि रहेगी। दोस्तों के साथ अपनी बातचीत को साझा करते समय अपने प्रति अपनी वफादारी को ध्यान में रखें। कोई और को आपसे मौका मिल सकता है। मीडिया के लोगों को काम से जुड़े लोगों के साथ अपने काम की रणनीति पर चर्चा करनी चाहिए।

नेगेटिव- अपने महत्वपूर्ण सामान और दस्तावेजों को बहुत संभाल कर रखें। थोड़ी सी लापरवाही आपके लिए बहुत परेशानी का कारण बन सकती है। आपके अहंकार और क्रोध के रवैये के कारण कुछ रिश्तों में दरार आ सकती है।

व्यवसाय- यदि व्यापार से जुड़ा कोई कानूनी विवाद है, तो आज उसे सुलझाने की कोशिश करें। परिस्थितियाँ आपके पक्ष में होंगी। नौकरी पेशा को अपने काम में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। अन्यथा, उनके सहयोगियों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं। निर्माण में शामिल लोगों को एक नया अनुबंध मिल सकता है।

लव – घर के मामलों में बहुत ज्यादा दखल न दें। इससे संबंध में मधुरता बनी रहेगी। किसी मित्र परिवार द्वारा विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

स्वास्थ्य- खांसी, जुकाम और गले में खराश जैसी स्थिति रहेगी। इस समय बहुत अधिक परहेज करना और रूट को व्यवस्थित रखना बहुत आवश्यक है। योग्य चिकित्सक की मदद से शारीरिक बीमारी का निदान किया जाएगा।

भाग्यशाली रंग – लाल,

लकी नंबर – 3

क्या करें- भैरव बाबा को सूखा सिन्दूर चढ़ाएँ।

दोस्तों आपको हमारी जानकारी के अनुसार कैसे शुरू किया गया हमें कमेंट बॉक्स जरूर बताएं और पोस्ट लाइककर बिलकुल न भूले तो दोस्तों मिलते हैं अगले रोचक भरे आर्टिकल में तब तक के लिए जय माता दी!व्यवसाय- यदि व्यापार से जुड़ा कोई कानूनी विवाद है, तो आज उसे सुलझाने की कोशिश करें। परिस्थितियाँ आपके पक्ष में होंगी। नौकरी पेशा को अपने काम में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। अन्यथा, उनके सहयोगियों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं। निर्माण में शामिल लोगों को एक नया अनुबंध मिल सकता है।

Comments are closed.