जानिए सोमवार का राशिफल 22 फरवरी सोमवार, 2021

credit: third party image reference

 

मेष:

नौकरी में स्थानांतरण की संभावना है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज अपने वरिष्ठों से नफरत न करें। स्वास्थ्य सुंदर बना रहेगा। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने बजट से चिपके रहें। अपने परिवार को यह तय न करने दें कि आप आज क्या कर सकते हैं और क्या नहीं। आप आज प्रेम का प्रदूषण फैलाएंगे।

 

credit: third party image reference

 

वृषभ:

आज अचल संपत्ति की समस्या का समाधान निकलेगा। धार्मिक भावनाओं में वृद्धि होगी। आपके अशिष्ट व्यवहार से अनर्थ हो सकता है। उन निवेश योजनाओं पर एक नज़र डालें जो आपको आकर्षक लगती हैं और करने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लेना चाहिए। किसी ऐसे रिश्तेदार से मिलें जो ठीक नहीं है।

 

credit: third party image reference

 

मिथुन राशि:

दोस्तों के साथ एक शाम एक खुशी के साथ-साथ छुट्टी की योजना बनाने का एक शानदार तरीका होगा। प्रेम का जीवन आशा लेकर आएगा। आपको यह याद रखने की जरूरत है कि भगवान उनकी मदद करता है जो खुद की मदद करते हैं। प्रेमियों के लिए आज का समय उत्तम है। परिवार सामान्य रहेगा।

credit: third party image reference

कैंसर:

अपने निवेश और भविष्य के लक्ष्यों को गोपनीय रखें। सामाजिक जीवन की उपेक्षा न करें। विपणन के क्षेत्र में शामिल होने की लंबी उम्मीद सच हो जाएगी। इससे आपको बहुत खुशी मिलेगी और नौकरी मिलने के दौरान होने वाली सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। आपको लापरवाही से ड्राइव नहीं करना चाहिए और सड़क पर रहते हुए जोखिम उठाना चाहिए।

credit: third party image reference

सिंह:

आप नई परियोजनाओं पर काम करना शुरू कर सकते हैं। आय में वांछित सुधार की संभावना है। आज घर में मेहमान आ सकते हैं। आप अपने जीवन में लंबे समय से अनुभव कर रहे उत्साह और तनाव से छुटकारा पा सकते हैं। आज प्यार के लिए एक जटिल दिन है। आज आपके पास एक गुप्त प्रतिद्वंद्वी होगा जो आपको गलत साबित करने के लिए प्यार करता है।

credit: third party image reference

कन्या:

आप काम में सहज महसूस कर सकते हैं। आय या धन में गतिशीलता रहेगी। एक नया सौदा भी उपलब्ध होगा। जल्दबाजी में निर्णय न लें। दूसरों के साथ खुशी साझा करने से स्वास्थ्य का विकास हो सकता है। पुराने मित्र मददगार और मददगार साबित होंगे। व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। अवलोकन आपको दूसरों को आगे रखने में मदद करेगा।

Comments are closed.