22 फरवरी सोमवार Horoscope Money Career : आर्थिक लिहाज से इन राशियों का दिन अच्छा, धन प्राप्ति के योग

मेष:मेष राशि के जातकों को अपनी वाणी पर संयम बनाए रखना चाहिए। कामकाज के मामले में परिवार के सदस्यों से आपकी राय अलग हो सकती है। अतः विवाद की स्थितियां पैदा ना हो इस बात का ध्यान रखें। परिवार तथा व्यवसाय के बीच में तालमेल बनाने का प्रयास करने से लाभ होगा। कमाई की भी अच्छी संभावना आज बन रही है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों को मानसिक तनाव बना रहेगा। गलत लोगों की संगति से आप पथभ्रष्ट हो सकते हैं। काम में एकाग्रता ना होने से गलतियां होने की आशंका है। लक्ष्य निर्धारित कर काम करें तभी सफलता संभव है। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है। खर्चे भी लगे रहेंगे।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातक जिनका व्यापार विदेश से संबंधित है उनके नए संबंध बनेंगे जो कि लाभकारी रहेंगे। आज कमाई के मुकाबले खर्चे बहुत अधिक होंगे। पैसा हाथ में टिकाना मुश्किल होगा बेहतर है। किसी वित्तीय योजना में पैसा लगाने का प्रयास करें। शिवजी की आराधना आज आपके लिए लाभदायक रहेगी।

 

कर्क:

कर्क राशि के जातकों को व्यापार व्यवसाय में कुछ नए प्रोजेक्ट मिलने की संभावना बन रही है। ईमानदारी से काम करेंगे तो अपनी सभी इच्छाओं को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। कामकाज में आपके मित्रों का सहयोग मिलेगा, जिनकी मदद से मुश्किल काम भी आसानी से पूरे हो जाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है।

 

सिंह:

सिंह राशि के जातकों में कामकाज को लेकर कुछ भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती है। पहले ठीक तरह से कार्य को समझ लें फिर करने का प्रयास करें। कामकाज को सरलता से करने के नए आइडियाज भी विकसित होंगे। आर्थिक लिहाज से समय अच्छा है। भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए खर्चों पर नियंत्रण करें।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों का व्यवसाय से संबंधित लंबी यात्रा का योग बन रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह कार्यक्षेत्र में उपयोगी साबित होगी। कुछ जातकों का दूसरे विभाग में तबादला भी संभव है। आर्थिक दृष्टिकोण से समय बहुत अच्छा है। मनचाही मुराद पूरी होगी।

तुला:

तुला राशि के जातकों की सोच शोधपरक रहेगी। कामकाज को सुगम बनाने के लिए किसी बड़े बदलाव की तरफ ध्यान देंगे। कानून विरोधी काम करने से नुकसान संभव है। छोटी सी गलती का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। कमाई के लिहाज से दिन अच्छा है। पारिवारिक सदस्यों से धन प्राप्ति का योग भी बन रहा है।

 

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को नए संपर्क बनाने के अवसर पैदा होंगे। सहयोगियों के साथ हुई पुरानी गलतफहमी को दूर करके संबंध सुधारने का भी दिन है। पूरी लगन व मेहनत से काम करेंगे। सफलता से मान-सम्मान व समृद्धि में वृद्धि होगी। धन का निवेश आय प्राप्ति का साधन बनेगा।

धनु:

धनु राशि के जातकों के साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी। उच्च अधिकारियों के साथ बने हुए अच्छे संबंध लाभ का मार्ग प्रशस्त करेंगे। कानूनी मसलों में सफलता मिलने का योग है। किसी भी तरह का उधार लेने से आज आपको बचना चाहिए। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है।

मकर:

मकर राशि के जातकों को अपने काम को बेहतरीन ढंग से पूरा करने के नए-नए आइडिया मिलेंगे, जिससे आपका प्रदर्शन बेहतर होगा। अति आत्मविश्वास से आज आपको बचना चाहिए। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है। कोई बड़े खर्चे आज सामने आ सकते हैं।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों का भौतिक सुख समृद्धि को बढ़ाने की तरफ ध्यान बढ़ेगा। कामकाज में बहुत मेहनत के बाद भी संतोषजनक परिणाम नहीं मिल पाएंगे। लोगों पर जरूरत से ज्यादा अधिकार जताने की वजह से भी आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा है। लोभ से बचना अच्छा रहेगा।

 

मीन:

मीन राशि के जातकों का उत्साह व आत्मबल बढ़ा हुआ रहेगा। भाई-बहनों के मार्गदर्शन से काम सुगमता से पूरे हो जाएंगे। कानूनी विवाद का हल भी आपके पक्ष में आने की संभावना बन रही है। विरोधियों को परास्त करने में कामयाब रहेंगे। कमाई के लिहाज से दिन अच्छा है। धन का निवेश लाभदायक रहेगा।

Comments are closed.