अगर टीम इंडिया के ये 5 खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ दें तो उन्हें बॉलीवुड में काम मिल सकता है

क्रिकेट विश्व का इतना बड़ा मंच बन गया है कि इसके सितारे फिल्मी सितारों से ज्यादा चर्चा में रहते हैं। कई क्रिकेट खिलाड़ी केवल खेल के लिए ही नहीं बल्कि अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। आज हम आपको 4 ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हीरो बनने की काबिलियत रखते हैं।

नंबर 1. विराट कोहली

दमदार पर्सनालिटी के मालिक भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली अपनी बॉडी और लुक्स के लिए चर्चा में रहते हैं। विराट कोहली को सोशल मीडिया में काफी ज्यादा रुचि है। इनकी बॉडी और लुक्स को देखते हुए साफ पता चलता है कि इनमें हीरो बनने की पूरी काबिलियत है।

नंबर 2. केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल बेहद ही स्मार्ट और हैंडसम दिखते हैं। इनकी बॉडी ऐप्स और दमदार पर्सनैलिटी किसी भी फिल्मी हीरो को टक्कर दे सकती है। अपनी शानदार पर्सनैलिटी के कारण यह भी हीरो बन सकते हैं।

नंबर 3. ऋषभ पंत

ऋषभ पंत भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ऋषभ जितने बेहतरीन खिलाड़ी है उतने ही दिखने में स्मार्ट और गुड लुकिंग हैं। फिल्मी हीरो की तरह पर्सनैलिटी और लुक्स रखने वाले यह खिलाड़ी अभिनय भी बहुत ही अच्छा कर लेते हैं।

नंबर 4. हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का बेहतरीन ऑलराउंडर कहा जाता है। हार्दिक पांड्या में हीरो बनने की बहुत अधिक काबिलियत है। यह दिखने में भी काफी स्मार्ट है और इनकी पर्सनैलिटी भी बिल्कुल हीरो वाली है।

नंबर 5. मनीष पांडे

मनीष पांडे भारतीय टीम के जाने-माने बल्लेबाज हैं। इन्हें भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। इनके अंदर भी हीरो बनने के सभी गुण यानी की लुक्स और अभिनय मौजूद हैं।

Comments are closed.