पहली गेंद से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने की काबिलियत रखते हैं दुनिया के ये 5 खतरनाक बल्लेबाज

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे पांच बल्लेबाजों के बारे में बताने वाले हैं जो मैदान पर आते ही धमाल मचा देते हैं। हमेशा मैदान पर अपने गदर प्रदर्शन की वजह से इन बल्लेबाजों ने दर्शकों के साथ-साथ पूरे विश्व का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

1. रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम इस सूची में सबसे पहले नंबर पर आता है। रोहित शर्मा मैदान पर हमेशा अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाजी करना हर किसी खिलाड़ी के लिए सपना होता है। रोहित शर्मा हमेशा मैदान पर गेंदबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा रहते हैं।

2. मार्टिन गुप्टिल

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का नाम भी इस सूची में शामिल है। मार्टिन गुप्टिल हमेशा मैदान पर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से गेंदबाजों को पस्त करते हैं।

3. शोएब मलिक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शोएब मलिक का नाम भी इस सूची में शामिल है। शोएब मलिक हमेशा मैदान पर अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी की वजह से जाने जाते हैं। शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और इन्होंने हमेशा पाकिस्तान टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

4. क्रिस गेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम आज क्रिकेट में कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। क्रिस गेल ने हमेशा अपने बल्लेबाजी से विरोधी टीम को परेशान किया है। मैदान पर आक्रामक रूप ले लेती है।

5. विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाज हैं। विराट कोहली हमेशा मैदान पर जबरदस्त बल्लेबाजी करते हैं और अपनी बल्लेबाजी से कई बार भारतीय क्रिकेट टीम को जीत भी दिला चुके हैं।

Comments are closed.